A
Hindi News वायरल न्‍यूज जल्दबाजी के चक्कर में डम्पर के नीचे आई शख्स की बाइक, बाल-बाल बची खुद की जान, देखें खौफनाक Video

जल्दबाजी के चक्कर में डम्पर के नीचे आई शख्स की बाइक, बाल-बाल बची खुद की जान, देखें खौफनाक Video

सड़क हादसे का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अधिकतर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान को हंसी आती है या फिर उनका मनोरंजन होता है। मगर कभी-कभी उन्हीं वीडियो के बीच एक या दो ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं जो लोगों के होश को पूरी तरह से उड़ा देते हैं। अभी सोशल मीडिया पर सड़क हादसे का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप समझेंगे के सड़क पर वाहन चलाते समय जल्दबाजी नहीं बल्कि समझदारी दिखाने की जरूरत होती है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे जल्दबाजी करना एक आदमी को भारी पड़ गया।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि चौड़ी सी सड़क पर दो बड़े डम्पर बाएं तरफ मुड़ रहे हैं। दोनों डम्पर के बीच में ज्यादा जगह नहीं है। पहला डम्पर तो सही सलामत मुड़ जाता है मगर जैसे ही दूसरा डम्पर मुड़ता है, एक बाइक सवार उससे टकरा जाता है। इस कारण उसकी बाइक डम्पर के नीचे आ जाती है और उसकी बाइक के ऊपर से डम्पर गुजर जाती है। उस शख्स की जान बाल-बाल बच जाती है। शख्स ने आगे जाने की जल्दबाजी में अपनी बाइक को डम्पर के साथ चलाता रहा और तभी यह हादसा हो गया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये कहां से आ गया?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 70 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बाइक वाले के साथ सही हुआ। दूसरे यूजर ने लिखा- ये पहले से ही फंस गया था शायद पीछे से ही जहां ये ट्रक मुड़ा और वहां वो निकला, आशा है कि ये ठीक हो। तीसरे यूजर ने लिखा- बाएं तरफ से ओवरटेक करना बहुत बड़ी दिक्कत है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बाइक वाले की गलती थी, बड़े ट्रक के साइड में खड़ा होगा तो यही हाल होगा।

ये भी पढ़ें-

पहले की पराठे की पिटाई और फिर ग्राहक को परोसा, Video देख लोगों ने कुछ यूं दिया अपना रिएक्शन

घर में घुसा सांप तो बच्ची ने दिखाई बहादुरी, पूंछ पकड़कर कमरे से लाई बाहर, देखें Video