A
Hindi News वायरल न्‍यूज दो भैंसों पर सवारी करते दिखा डॉगी, Video में कुत्ते का भौकाल देख सन्न रह गए लोग

दो भैंसों पर सवारी करते दिखा डॉगी, Video में कुत्ते का भौकाल देख सन्न रह गए लोग

एक कुत्ता दो-दो भैंसों की सवारी कर रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग कुत्ते को डॉगेन्द्र बाहुबली के नाम से पुकार रहे हैं।

दो भैंसों पर सवार एक कुत्ता- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दो भैंसों पर सवार एक कुत्ता

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए। ये कोई नहीं जानता। अक्सर हमें ऐसे वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं जिन्हें देख फोन पर चल रही हमारी उंगलियां और निगाहें एक जगह टिक जाती हैं। फिलहाल कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों का तो सिर ही चकरा गया। 

कुत्ते ने की एक बार में दो भैंसों की सवारी

दरअसल, क्या आपने कभी किसी जानवर को दूसरे जानवरों की सवारी करते हुए देखा है? शायद ही आपने कभी देखा होगा लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक कुत्ता दो भैंसों की सवारी करते हुए देखा जा रहा है। सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि कुत्ता दो-दो भैंसों की सवारी कर रहा है और भैंस आराम से उसे राजा की तरह अपने पीठ पर लादे घूम रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता दो-दो भैंसों की सवारी कर रहा है। भैंसों की सवारी करते हुए कुत्ता एक दम राजा की तरह लग रहा है। ऐसे लग रहा मानो पूरे एरिया में इस कुत्ते का ही सिक्का चलता है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कुत्ते ने अपना एक पैर एक भैंस पर और दूसरा पैर दूसरी भैंस पर रखा हुआ है। दोनों भैंसे भी बिना किसी परेशानी के कुत्ते को सवारी करवा रही हैं और आराम से चलते जा रही हैं।एक 

वीडियो देख यूजर्स ने किया कुछ ऐसे रिएक्ट

कुत्ते को भैंस की सवारी करता देख यूजर्स दंग रह गए। लोग सोशल मीडिया पर इस कुत्ते को डॉगेन्द्र बाहुबली के नाम से पुकार रहे हैं। वीडियो को laughtercolours नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 10 लाख 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 2 लाख लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों का ये कहना है कि इन तीनों जानवरों में बहुत ही गहरी दोस्ती है।

ये भी पढ़ें:

लड़की ने दादाजी की उम्र के 1-2 नहीं बल्कि बनाएं 7-7 बॉयफ्रेंड, पेंशन के पैसों से गर्लफ्रेंड को कराते हैं ऐश

VIDEO: डॉली चायवाले ने मालदीव में समन्दर किनारे लगाई अपनी टपरी, घूमने आए विदेशी पर्यटकों को पिलाई चाय