A
Hindi News वायरल न्‍यूज Doggy ने प्लान पर फेर दिया पानी, Reel बनाने जा रहा था कपल, तभी कुत्ता आया और कैमरे पर धार मार के निकल लिया - Video

Doggy ने प्लान पर फेर दिया पानी, Reel बनाने जा रहा था कपल, तभी कुत्ता आया और कैमरे पर धार मार के निकल लिया - Video

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक कपल की रोमांटिक रील बनाने के चक्कर में बहुत बड़ी बेइज्जती हो गई। कपल रोमांटिक वॉक की रील बनाने की कोशिश कर रहा था तभी एक आवारा कुत्ता आता है और उनके कैमरे पर धार मार कर निकल जाता है।

कैमरे पर कुत्ते ने किया टॉयलेट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कैमरे पर कुत्ते ने किया टॉयलेट

रील का खुमार तो लोगों पर ऐसा चढ़ा हुआ है कि लोग अपने हर एक पल का रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सोते-जागते बस रील ही रील बन रहे हैं। देखने वाले लोग भी रील को घंटों-घंटों देखते हैं। लोगों के खाना खाने से लेकर उनका घूमना-फिरना, नाचना-गाना सबकुछ आपको रील पर दिख जाएगा। लोगों में सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज की ऐसी होड़ मची हुई है कि रील वीयरल करने के लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है। अब तो लोग अपनी सुहागरात के भी रील्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हालांकि फिलहाल हम आपको एक ऐसे ही एक कपल का वीडियो दिखाने जा रहे हैं। जिनके रील बनाने के प्लान पर एक कुत्ते में पानी फेर दिया। 

कपल के इरादों पर कुत्ते ने फेरा पानी

दरअसल, एक कपल ट्रिप पर गया हुआ था। इस दौरान जगह और मौसम का फायदा उठाकर उन्होंने एक रोमाटिंक रील बनाने का फैसला किया। इसके लिए कपल ने एक जुगाड़ भी किया। जिसमें उन्होंने कैमरे को कार से टिकाकर रिकॉर्डिंग ऑन कर के छोड़ दिया। फिर कपल कैमरे से थोड़ी दूर जाकर वीडियो शूट के लिए खड़ा हो गया। तभी इतनी देर में कहीं से एक कुत्ता आया और उसने कपल के रील बनाने वाले प्लान पर ऐसा पानी फेरा कि मामला इंटरनेट पर वायरल हो गया। हुआ ये कि कुत्ते ने कपल के मोबाइल कैमरे पर टांग उठाकर धार मार दी और उस पर पेशाब कर के वहां से चला गया।

वीडियो देख कपल के मजे लेने लगे लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर  @death_hammer_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो का कैप्शन भी बहुत मजाकिया भरे अंदाज में लिखा गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "डॉग बी लाइक: ले मूत दिया तेरी रोमांटिक रील पर!" महज 11 सेकंड के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। वीडियो पर कई लोगों ने बहुत ही मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- कुत्ता सिंगल होगा। दूसरे ने लिका- ये टाइमपास अपने घर पर करो, हमारे इलाके में नहीं। तीसरे ने लिखा- कुत्ता तो इनके साथ ही खेल गया, कुत्ते को दो पैकेट टाइगर बिस्कुट मेरी तरफ से। ऐसे ही कई और लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया और कहा कि कुत्ते ने बिल्कुल सही काम किया।

ये भी पढ़ें:

Video: ट्रेन में ऊपर बैठे लड़के को मारे जा रहा था शख्स, फिर मुंह पर पड़ी ऐसी लात कि दिन में ही दिख गए तारे

सड़क पर भर गया पानी तो मछली पकड़ने लगे लोग, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल