A
Hindi News वायरल न्‍यूज पति-पत्नी के झगड़े में डॉक्टर को बोलना पड़ गया भारी, महिला ने उसकी ही कर दी पिटाई, देखें Video

पति-पत्नी के झगड़े में डॉक्टर को बोलना पड़ गया भारी, महिला ने उसकी ही कर दी पिटाई, देखें Video

कर्नाटक के चिकमंगलूर से एक अजीब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला जानने के बाद आप भी पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे और किसी पति-पत्नी के मामले में अपनी राय देने से तौबा कर लेंगे।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV झगड़ा शांत कराने की कोशिश करते डॉक्टर को महिला ने पीटा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कोई ना कोई ऐसा वायरल वीडियो देखने को मिल ही जाता है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। वायरल वीडियो को देखने और मामला जानने के बाद देखने वाले को आसानी से यकीन नहीं हो पाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। उस वायरल घटना को जानने के बाद आप लोगों की लड़ाई रोकने से खुद को दूर कर लेंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि क्या है यह मामला जो आपको हैरान कर देगा।

महिला ने डॉक्टर को पीट दिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक महिला ने डॉक्टर की पिटाई कर रही है। इसके पीछे का कारण जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक दंपति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए पुलिस थाना जा रहे थे। मगर उससे पहले दोनों जिला अस्पताल में अपना-अपना मेडिकल कराने के लिए पहुंचा। अस्पताल में डॉक्टर साहब को इस मामले की जानकारी मिली तो वो उनकी लड़ाई खत्म कराने के लिए पहुंचे। डॉक्टर साहब ने महिला को समझाने का प्रयास किया लेकिन इससे महिला नाराज हो गई और डॉक्टर की ही पिटाई कर दी।

महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया

अस्पताल में हुई घटना के बाद डॉक्टर ने पुलिस थाने में जाकर उस महिला के खिलाफ शिकायत की। डॉक्टर की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

भैंस के चारे से लड़की ने बना लिया अपना ड्रेस और पहनकर करने लगी डांस, Video हुआ वायरल

'गणपति बप्पा मोरया' गाने पर लड़कियों ने डांस कर बना दिया माहौल, Video देखते ही झूम जाएंगे आप