A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिलजीत का कॉन्सर्ट घर की बालकनी से देख रही थी बच्ची, सिंगर ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया Video, बोले - 'आ जाओ बेटा...'

दिलजीत का कॉन्सर्ट घर की बालकनी से देख रही थी बच्ची, सिंगर ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया Video, बोले - 'आ जाओ बेटा...'

Diljit Dosanjh concert दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 26 और 27 अक्तूबर को आयोजित हुआ। जिसे देखने के लिए पूरी दिल्ली उमड़ पड़ी। स्टेडियम लोगों की भीड़ से खचाखच भरा हुआ था।

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की बच्ची की तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की बच्ची की तस्वीर

दिल्ली में के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 26 और 27 अक्टूबर से पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट दिल-लुमिनाटी टूर का आयोजन हुआ। इस दौरान सिंगर के कॉन्सर्ट में काफी संख्या में लोग पहुंचे। पूरा स्टेडियम लोगों की भीड़ से खचाखच भर गया। फिर कई फैन्स को उनके कॉन्सर्ट का टिकट नहीं मिल पाया। जिनमें से उनकी एक नन्ही फैन भी शामिल थी, जिसे उसके हीरो दिलजीत के कॉन्सर्ट का टिकट नहीं मिल पाया। लेकिन अपने हीरो और पसंदीदा सिंगर दिलजीत का कॉन्सर्ट वह देखे बिना नहीं रह पाई इसलिए वह अपने घर की बालकनी में आकर खड़ी हो गई और दूर से ही उनके कॉन्सर्ट का मजा लेने लगी। चूकि बच्ची का घर जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम से थोड़ी ही दूरी पर था इसलिए वह अपने घर के बालकनी पर खड़ी होकर दिलजीत का कॉन्सर्ट देखने लगी। बच्ची का यह वीडियो उसकी मां ने रिकॉर्ड किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बच्ची के वीडियो को सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। 

बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

वायरल हो रहे बच्ची के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची अपने घर के बालकनी में खड़ी है और दूर स्टेडियम में आयोजित हुए दिलजीत का कॉन्सर्ट देख रही है। वीडियो में बच्ची को "दिलजीत अंकल थोड़ा तेज चिल्ला दो, कुछ सुनाई नहीं दे रहा है" कहते हुए सुना जा सकता है। वहीं, वीडियो में स्टेडियम से दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में उनके गाने की धीमी आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो में बच्ची की मां को भी सुना जा सकता है, जो अपनी बच्ची से यह कह रही है कि, "दिलजीत अंकल बैठे हैं वहां पे और यहां से हमें कुछ सुनाई नहीं दे रहा है।"

दिलजीत ने शेयर की स्टोरी

इस प्यारे से वीडियो के वायरल होने के बाद दिलजीत दोसांझ ने भी इस वीडियो को देखा और अपने इंस्टाग्राम पर बच्ची के वीडियो के साथ स्टोरी शेयर की। उन्होंने अपनी स्टोरी शेयर करते हुए लिखा - बेटा आ जाइए, मेरे पास आपके और आपके परिवार के लिए टिकट्स हैं। दिलजीत के इस मैसेज ने इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया। लोगों ने उनके इस दरियादिली की खूब तारीफ की। लोगों ने कमेंट कर कहा - "दिलजीत पाजी एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे।"

Image Source : Social Mediaदिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया बच्ची का वीडियो

ये भी पढ़ें:

खेल-खेल में सांड ने अपने सींग से काट डाला शख्स का गला, मौत का Live Video आया सामने

Video: पागल हो चुका है पुनीत सुपरस्टार? नाले में डुबोया ग्लास फिर गंदे पानी में निंबू निचोड़कर गटागट पी गया