A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO - पत्नी के साथ होते हुए भी शख्स दूसरी महिला पर डाल रहा था डोरे, दाल गलने से पहले ही लग गया चूना

VIDEO - पत्नी के साथ होते हुए भी शख्स दूसरी महिला पर डाल रहा था डोरे, दाल गलने से पहले ही लग गया चूना

पार्क में घूमने आए एक शख्स अपनी पत्नी के साथ होते हुए भी दूसरी महिला के साथ फ्लर्ट कर रहा था। तभी उस महिला ने शख्स को ऐसा मजा चखाया कि उसे अब समझ ही नहीं आ रहा है कि अब वह करे तो क्या करे?

शख्स पार्क में अपनी पत्नी के साथ घूमने आया था।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स पार्क में अपनी पत्नी के साथ घूमने आया था।

कई लोग अपनी आदत से बड़ी मजबूर होते हैं। कितना भी समय गुजर जाए लेकिन उनकी आदतें कभी नहीं बदलती। ऐसे ही अपनी आदतों से मजबूर एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक शख्स को दूसरी महिला के साथ फ्लर्ट करना बहुत भारी पड़ गया। अपनी हरकत की वजह से उसने अपना फोन गंवा दिया और अब उससे कुछ कहते भी नहीं बन रहा है। शख्स सोच में पड़ा हुआ है कि अगर कुछ कहा जाए तो किससे और क्या कहा जाए।

शख्स दूसरी महिला के साथ कर रहा था फ्लर्ट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी पत्नी के साथ एक पार्क में घूमने के लिए गया हुआ है। इस दौरान वह अपनी पत्नी के साथ पार्क में एक जगह खड़ा होता है। वहीं, उसकी पत्नी अपने फोन में व्यस्त रहती है। तभी शख्स की नजर पास में ही खड़ी दूसरी महिला पर जाती है और वह उसे प्यार भरी नजरों से देखने लग जाता है। जब शख्स को यह एहसास होता है कि वह दूसरी महिला भी उसमें दिलचस्पी ले रही है तो महिला से उसका फोन नंबर लेने के लिए वह तुरंत ही अपना फोन निकालकर उसकी तरफ बढ़ा देता है। ताकि महिला उसके फोन में अपना नंबर डायल करके उसे दे दे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है। वह महिला बहुत चालाक होती है और शख्स का फोन पाते ही वह उसके और उसकी पत्नी के सामने से निकल जाती है। इधर, बेचारा वह शख्स अपनी पत्नी के डर की वजह से कुछ कह भी नहीं पाता है और देखते ही देखते अपना फोन गंवा देता है।

वीडियो देख लोग शख्स के लेने लगे मजे

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @NAUGHTYWORLD नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 33 लाख लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने शख्स के मजे लेते हुए लिखा- भाई के साथ तो दीदी सही खेल गई। दूसरे ने लिखा- अगर फोन लेने गया तो उसकी बीवी क्लास ले लेगी। तीसरे ने लिखा- बेचारे का रिलेशनशिप में आने से पहले ही कट गया।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: खेत से चिड़ियों को भगाने के लिए शख्स ने लगाया था डरावना पुतला, अब लग रहा है पूरा गांव ही खाली हो जाएगा

मिलिए 12th Fail पिज्जा वाले से, जो अपने शानदार डायलॉग के साथ लोगों को खिलाते हैं Pizza