A
Hindi News वायरल न्‍यूज AC या कूलर क्या बचाएगा, शख्स ने धूप से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया कि गर्मी छू भी नहीं पाएगी, Video देखें

AC या कूलर क्या बचाएगा, शख्स ने धूप से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया कि गर्मी छू भी नहीं पाएगी, Video देखें

देसी जुगाड़ के एक से एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते रहते हैं। हाल में ऐसे ही एक जबरदस्त जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी अपना माथा पीटने लगेंगे।

शख्स का जुगाड़- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स का जुगाड़

इस भीषण गर्मी से हर कोई बेहाल है। जिसे देखो बस वह इस गर्मी से निजात पाना चाहता है। लोग गर्मी और चिलचिलाती धूप से बचने के लिए तमाम तरीके अपना रहे हैं। जहां कई लोगों ने कूलर और AC का सहारा ले रहे हैं तो ये भाई साहब ने कुछ ऐसा जुगाड़ लगाया कि गर्मी इनसे कोसों दूर भागेगी। हालांकि इन्हें देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। दरअसल, शख्स ने गर्मी से बचने के लिए पानी वाले ड्रम को काटकर एक जैकेट बना लिया। वीडियो देखिए फिर समझ आएगा आपको उस बंदे का कमाल।

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने ड्रम को बना लिया जैकेट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स गर्मी से बचने के लिए पानी वाले ड्रम को किसी जैकेट की तरह काटता है, जिसे वह पहन सके। इसके बाद वह उस जैकेट को पहन कर बाइक पर बैठ जाता है और उस ड्रम में पानी भरवाने लगता है। जब पानी भर जाता है तो वह शख्स उस जैकेट को पहनकर अपनी मंजिल की ओर निकल जाता है। लोगों को शख्स का यह Idea काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने शख्स के लिए मजे 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @NiteshComedian नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे अब तक डेढ़ करोड़ लोगों ने देखा और 7 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हमारे देश में तेजस्वी लोगों की कोई कमी नहीं है। दूसरे ने लिखा- कहां से आते हैं ये लोग। तीसरे ने लिखा- इतने तेजस्वी लोग है हमारे यहां इतने शानदार विचार रखते हैं। ऐसे ही एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हे प्रभु अवतार लो हमारी धरती संकट में है।

ये भी पढ़ें:

इस नाई के यहां बाल कटवाने के लिए जिगरा चाहिए, हेयर कटिंग का यह Video देख लोगों की हवा ही निकल गई

कांच की बोतलों पर टिका दी भारी भरकम सिलाई मशीन, Video में चचा का कमाल देख आप भी हो जाएंगे हैरान