A
Hindi News वायरल न्‍यूज वॉटर पार्क में बुलडोजर लेकर पहुंचा शख्स, सोशल मीडिया पर दावा- फ्री एंट्री नहीं मिलने पर की तोड़-फोड़, देखें ये Video

वॉटर पार्क में बुलडोजर लेकर पहुंचा शख्स, सोशल मीडिया पर दावा- फ्री एंट्री नहीं मिलने पर की तोड़-फोड़, देखें ये Video

एक शख्स को वॉटर पार्क में फ्री एन्ट्री नहीं मिली तो यह बात उसे इतनी नागवार गुजरी कि वह बुलडोजर लेकर अपने लोगों के साथ वॉटर पार्क में घुस गया और खूब उत्पात मचाया।

वॉटर पार्क में बुलडोजर से किया गया तोड़-फोड़- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वॉटर पार्क में बुलडोजर से किया गया तोड़-फोड़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्स हैंडल से घर के क्लेश नामक पेज से शेयर किया गया है। जिसमें बताया जा रहा है कि राजस्थान के गंगरार में एक वॉटर पार्क में कुछ लोगों ने जमकर बवाल काटा। दावा किया जा रहा है कि इस वॉटर पार्क में फ्री एन्ट्री नहीं मिली तो एक शख्स अपने साथियों के साथ बुलडोजर लेकर वॉटर पार्क में घुस गया। वॉटर पार्क में घुसकर खूब गंडागर्दी की गई। बुलडोजर से वॉटर पार्क को नुकसान पहुंचाया गया। वहां लगे शेड को JCB से तोड़ दिया गया।

वॉटर पार्ट में घुसकर चला दिया बुलडोजर

मामले को लेकर जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि यह मामला चित्तौड़गढ़ रोड पर हमीरगढ़ के निकट वाटर पार्क का है। जहां कई लोग वॉटर पार्क में एक साथ घुस गए और उत्पात मचाने लगे। करीब आधे घंटे तक चले इस बवाल में दबंगों ने फायरिंग भी की। गुंडागर्दी की वजह से वॉटर पार्क में आए लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते हुए नजर आए। वॉटर पार्क में हुई हुड़दंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। लोग इस घटना पर हैरानी जता रहे हैं। मामले को लेकर पुलिस के पास शिकायत की गई है।

मामले को लेकर एक और मोड आया सामने

मामले में यह भी सामने आया है कि ये विवाद गंगरार पूर्व प्रधान और वॉटर पार्क पूर्व संचालक के बीच हुआ था। पूर्व प्रधान इस वॉटर पार्क में अपने चाहने वालों और परिचितों को नौकरी पर लगवाना चाहता था लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वॉटर पार्क संचालक ने भिलवाड़ा के लोगों को अपने यहां नौकरी पर रख लिया। बस यहीं से शुरू हुआ यह विवाद आज इस कगार पर पहुंच गया कि वॉटर पार्क में दबंगों ने घुसकर खूब हुडदंग मचाया और तोड़फोड़ की।

ये भी पढ़ें:

Beer खरीदते पापा ने ठेके पर ही पकड़ लिया, फिर निकाली चप्पल और कर दी सुताई, Video देख लोग बोले - ये होता है असली बाप

राम मंदिर जाने का सपना देखता था गार्ड, उससे पहले बेटे ने घर से निकाला, Youtuber ने कराया रामलला के दर्शन