A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स ने केला, सेब और अमरूद डालकर बना दिया Momos, वीडियो देख लोगों का पारा हुआ गर्म, बोले - नरक की आग में जालेगा तू

शख्स ने केला, सेब और अमरूद डालकर बना दिया Momos, वीडियो देख लोगों का पारा हुआ गर्म, बोले - नरक की आग में जालेगा तू

सोशल मीडिया पर एक स्ट्रीट वेंडर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह फल डालकर अजीबोगरीब मोमज़ की डिश बनाते दिख रहा है।

ग्राहक को फ्रूट मोमोज़ देते हुए वेंडर - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ग्राहक को फ्रूट मोमोज़ देते हुए वेंडर

फूड फ्यूजन वाले वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। जहां कुछ लोग फूड फ्यूजन के नाम पर अजीबोगरीब एक्पेरिमेंट करते हुए दिखते हैं। हाल में ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें वह फ्रूट मोमज़ बनाते हुए दिख रहा है। वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर को फलों को भरते हुए मोमोज़ की अजीबोगरीब डिश तैयार करते देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का माथा ही घूम गया और वे कमेंट कर उस वेंडर को खरी-खोटी सुनाने लगे। जहां कई लोगों ने वेंडर को उसके इस नीच काम के लिए बद्दुआ दी तो कई लोगों ने कहा कि बस यही दिन देखना बाकी रह गया था।

फ्रूट मोमोज़ का वीडियो हुआ वायरल

वैसे आप दिल्ली आएंगे तो आपको यहां हर एक चौक-चौराहे यहां तक की कोने-कोने में आपको मोमोज़ बिकते हुए दिख जाएगा। मोमोज़ शौकिनों के लिए दिल्ली काफी सुकून भरी जगह हो सकती है। यहां पर आपको कई वेरायटी के मोमोज़ खाने को मिल जाएंगे। लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वेरायटी के मोमोज़ देखने को मिल रहे हैं। जिसे फ्रूट मोमोज़ कहा जा रहा है और इसकी कीमत 170 रुपए है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

वेंडर ने बनाया मिक्स्ड फ्रूट मोमोज़

वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर को गर्म पैन पर अमूल के बटर को डालते हुए देखा जा सकता है। फिर वेंडर कटे हुए फलों से भरे एक प्लेट को पैन में उड़ेल देता है। जिसमें केले, सेब और अमरूद कटे होते हैं। इसके बाद वह पैन में उन कटे फलों को बटर में रोस्ट करता है। फिर वेंडर चीज और अमूल की क्रीम डालता है। इसके बाद वह उन फलों को चीज़ और क्रीम में अच्छे से मिक्स कर देता है। फिर थोड़ी सी पानी डालकर काली मिर्च और मिक्स्ड हर्ब्स डाल देता है। इसके बाद वेंडर पैन में दूध को डालकर सभी चीजों को अच्छे से मिक्स कर देता है। इसके बाद पनीर से भरे फ्राई किए हुए मोमोज़ को उस पैन में डाल देता है। वेंडर इस मोमो को जिम करने वाले लोगों के लिए फायदेमंद बताता है। जिसके बाद वह मोमोज़ को एक प्लेट में निकालकर ग्राहक को खाने के लिए परोस देता है।

Video देख भड़के लोग

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कई लोगों वेंडर के इस रेसिपी को वाहियात बताया तो कई लोगों ने इसे लेकर उस वेंडर पर कार्रवाई करने की बात कह डाली। जहां एक यूजर ने इस अजीबोगरीब डिश पर कमेंट करते हुए लिखा - भाई, इसमें तो आप गन पाउडर डालना भूल ही गए। वो भी डालकर इन मोमोज़ तो मोमो लवर्स को खिला देते। एक ही दिन में सबका खेल खत्म हो जाता। दूसरे ने लिखा - यहां मोमोज़ की शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @realfoodler नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों  लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है।  

ये भी पढ़ें:

मास्टर जी ने ब्लैकबोर्ड पर चॉक से बनाया रतन टाटा जी का बहुत ही खूबसूरत तस्वीर, Video देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

लड़की ने हाथ देकर बाइक वाले को रोका, मौका देख युवक का दिल हो गया गदगद, लेकिन अगले ही पल पलट गया सारा खेल