A
Hindi News वायरल न्‍यूज गंजी चुड़ैल की फोटो के साथ दिल्ली पुलिस ने दिया जरूरी संदेश, मगर लोगों ने कुछ यूं किया रिएक्ट

गंजी चुड़ैल की फोटो के साथ दिल्ली पुलिस ने दिया जरूरी संदेश, मगर लोगों ने कुछ यूं किया रिएक्ट

दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक पोस्ट शेयर किया और उसके साथ संदेश भी दिया। मगर पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने पुलिस को लेकर मजेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिया।

वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा होगा जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव न हो। आजकल लगभग हर कोई सोशल मीडिया के किसी न किसी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव होता ही है। दिल्ली पुलिस इस बात को काफी अच्छे से जानती है और इसलिए दिल्ली पुलिस मीम और वायरल पोस्ट के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम करती रहती है। हमेशा की तरह इस बार भी दिल्ली पुलिस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को जरूरी संदेश दिया मगर लोगों ने पोस्ट देखने के बाद दिल्ली पुलिस को ही ताना मारना शुरू कर दिया। आइए आपको पहले दिल्ली पुलिस के पोस्ट के बारे में बताते हैं और फिर लोगों के कमेंट के बारे में बताते हैं।

दिल्ली पुलिस ने शेयर किया पोस्ट

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस ने गंजी चुड़ैल के नाम से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में चुड़ैल की एक तस्वीर है जिसके सिर पर हेलमेट लगा हुआ है। पोस्ट पर टेक्स्ट लेयर करते हुए लिखा है, ' सब को हेलमेट पहनाते हैं दिल्ली पुलिस वाले।' वहीं कैप्शन में दिल्ली पुलिस ने लिखा है, 'गंजी चुड़ैल: मुझसे नहीं चोट से डरो, हेलेमेट पहनो।' दिल्ली पुलिस का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके जरिए पुलिस लोगों को हेलमेट पहनने के लिए जागरूक कर रही है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने कमेंट में क्या कहा?

दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने दिल्ली पुलिस को ताना मारने जैसे मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- पर मैं चाहता हूं पुलिस भी पालन करे इस रूल का। दूसरे यूजर ने लिखा- बस खुद पहनना भूल जाते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- लेकिन खुद हेलमेट नहीं पहनते। वहीं कुछ यूजर्स ने फनी कमेंट भी किए। एक यूजर ने लिखा- गंजी चुड़ैल दिल्ली पुलिस का नया चेहरा है। दूसरे यूजर ने लिखा- सर बाइक दिलवा दो, हेलमेट लगा के घूमूंगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- गंजी चुड़ैल अब और गंजी नहीं रही।

ये भी पढ़ें-

ट्रेन की फ्री सवारी के लिए दो लोगों ने किया खतरनाक जुगाड़, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आज से पहले आपने किसी दुल्हन की ऐसी विदाई नहीं देखी होगी, मजेदार Video हुआ वायरल