A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: दिल्ली मेट्रो बना गया लड़ाई का अड्डा, धक्का मुक्की को लेकर आपस में भिड़ गए दो यात्री

Video: दिल्ली मेट्रो बना गया लड़ाई का अड्डा, धक्का मुक्की को लेकर आपस में भिड़ गए दो यात्री

मेट्रो में सीट के लिए धक्का मुक्की को लेकर 2 यात्री एक दूसरे से बुरी तरह लड़ने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर हुई लड़ाई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें से एक या दो वीडियो आपको ऐसे मिल ही जाएंगे जो दिल्ली मेट्रो या फिर स्टेशन को होता है। कभी मेट्रो में सोते शख्स का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी मेट्रो में रील बनाने वाले लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। इसके अलावा लड़ाई के भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं जिसमें लोग छोटी-मोटी बातों पर एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो लोग आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दिल्ली मेट्रो के अंदर का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दो लोग आपस में काफी बुरी तरह से लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। कभी पहला शख्स दूसरे पर भारी पड़ता दिख रहा है तो कभी दूसरा शख्स पहले वाले पर भारी पड़ता नजर आता है। वहीं मेट्रो में मौजूद दूसरे यात्री इन्हें रोकने का काफी प्रयास कर रहे हैं लेकिन कोई रुकने को तैयार ही नहीं है। काफी मुश्किल के बाद दोनों को अलग किया जाता है और एक शख्स मेट्रो से उतर जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दिल्ली मेट्रो में सीट के लिए धक्का मुक्की को लेकर 2 लोग आपस में भिड़ गए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये इनका रोज का है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये दिल्ली मेट्रो नहीं WWE है। तीसरे यूजर ने लिखा- 14 साल से मेट्रो यूज करता आ रहा हूं, ये कभी मेरे सामने क्यों नहीं होता। वहीं एक यूजर ने लिखा- कितने सभ्य लोग हैं।

ये भी पढ़ें-

नशे में धुत आदमी ने कर दी ऐसी हरकत जिसे देख आपके उड़ जाएंगे होश, Video हो रहा है वायरल

सड़क पर भरे पानी में मौज लेने लगा शख्स, Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान