A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस नाई के यहां बाल कटवाने के लिए जिगरा चाहिए, हेयर कटिंग का यह Video देख लोगों की हवा ही निकल गई

इस नाई के यहां बाल कटवाने के लिए जिगरा चाहिए, हेयर कटिंग का यह Video देख लोगों की हवा ही निकल गई

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने सिर के बाल हटवाता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में नाई के बाल बनाने का तरीका सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है।

सिर के बाल हटाते हुए शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सिर के बाल हटाते हुए शख्स

कई लोग अपने बालों को लेकर इतने सजग रहते हैं कि वह किसी खास नाई के यहां से ही बाल कटवाते हैं। अगर उन्हें कोई अच्छा नाई कोसों दूर भी मिल जाता है तो वह उसी नाई से बाल कटवाने जाएंगे और वह भी कोसों दूर चलकर। कई बाल काटने वाले अलग ही स्टाइल में बाल काटते हैं। उनके अलावा वैसे कोई काट ही नहीं सकता। आपने देखा होगा जैसे कई नाई बालों की कटिंग फायर शॉट से करते हैं। तो कई सिर्फ ब्लेड से ही स्टाइलिश बाल काट देते हैं। ऐसे ही एक खतरनाक नाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों की ऐसी हवा निकली कि वह सोच में पड़ गए कि इस नाई के पास कौन अपना बाल कटवाता होगा।

नहीं देखी होगी ऐसी हेयर कटिंग 

हालांकि इस वीडियो में कोई स्टाइलिश हेयर कटिंग नहीं हो रही है। बल्कि इस वीडियो में बालों को सिर से उतारा जा रहा है। आमतौर पर सिर से पूरे बाल को हटाने के लिए उस्तरे का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन यह नाई बड़े ही खतरनाक हथियार से सारे बालों को सिर से हटा रहा है। यानी नाई अगले इंसान को गंजा कर रहा है। बता दें कि नाई सामने वाले इंसान को एक बड़े और धारदार चाकू से गंजा किए जा रहा है। चूंकि नाई इस विद्या में माहिर है इसलिए बिना कटे-फटे वह आराम से अगले शख्स को टकला करते जा रहा है। वैसे वीडियो देखने में तो खतरनाक है लेकिन लोग इसे देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @bilal.ahm4d नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं तो कई लोगों ने ऐसी खतरनाक हेयर कटिंग न कराने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें:

कांच की बोतलों पर टिका दी भारी भरकम सिलाई मशीन, Video में चचा का कमाल देख आप भी हो जाएंगे हैरान

मौत का लाइव Video, हाथ में तिरंगा लिए रिटायर्ड फौजी को स्टेज पर आया हार्ट अटैक, परफॉर्मेंस समझ लोग बजाते रहें ताली