A
Hindi News वायरल न्‍यूज आधार कार्ड में फोटो के लिए बच्ची ने दिया क्यूट पोज, Video देख लोगों को याद आ गई Parle-G वाली बच्ची

आधार कार्ड में फोटो के लिए बच्ची ने दिया क्यूट पोज, Video देख लोगों को याद आ गई Parle-G वाली बच्ची

एक बच्ची जब अपना आधार कार्ड बनवाने पहुंची तो फोटो खिंचवाने के दौरान उसने ऐसे-ऐसे पोज दिए कि लोगों की मन खुशी से गदगद हो गया।

वायरल हो रही बच्ची की तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रही बच्ची की तस्वीर

अगर किसी इंसान की सबसे गंदी फोटो देखनी हो तो आप उसका आधार कार्ड देख लीजिए। आपको पता चल जाएगा कि ये इंसान कितना बुरा दिख सकता है। हालांकि ऐसा होता नहीं है लोग जितने गंदे आधार कार्ड की फोटो में दिखते हैं, असल जिंदगी में उतने होते नहीं हैं। आज तक शायद ही आपको कोई ऐसा इंसान मिला होगा जो अपने पहचान पत्र की फोटो से खुश होगा। ऐसे में जब एक बच्ची अपना आधार कार्ड बनवाने पहुंची तो उसने फोटो खिंचवाने के दौरान ऐसे-ऐसे पोज दिए कि लोग बस उसे ही देखते रह गए। बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

क्यूट सी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटी बच्ची अपने पेरेंट्स के साथ अपना आधार कार्ड बनवाने आधार कार्ड सेंटर पर पहुंची हुई है। जब आधार कार्ड के लिए फोटो खिंचवाने की बारी आती है तब बच्ची कैमरे के सामने तरह-तरह के पोज देने लगती है। साथ ही फोटो खिंचवाने के दौरान बच्ची के चेहरे पर क्यूट सी स्माइल भी देखी जा सकती है। बच्ची को तरह-तरह के पोज देते हुए देख वहां पर मौजूद लोगों में से किसी ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

बच्ची का वीडियो देख लोग हुए गदगद

बच्ची का यह क्यूट से वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स बच्ची की क्यूटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। बच्ची ने इस वीडियो के जरिए तमाम लोगों का मन मोह लिया। वीडियो को @Pinkvilla ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने कमेंट किए हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बच्ची की स्माइल देखकर मेरा मन गदगद हो गया। दूसरे ने लिखा - इससे अच्छा वीडियो इंटरनेट पर हो ही नहीं सकता। तीसरे ने लिखा - ये तो पार्ले जी गर्ल जैसी दिख रही है। ऐसे ही कई अन्य लोगों को यह वीडियो देखकर पारले जी वाली बच्ची याद आ गई।

ये भी पढ़ें:

36 की उम्र तक महिला ने पैदा किए 44 बच्चे, आखिर यह हुआ कैसे

कैसे बनती है लाल चींटी की चटनी, शख्स ने वायरल Video में दिखाया बनाने का तरीका, आप भी देखें