A
Hindi News वायरल न्‍यूज हैदराबाद के मशहूर रेस्टोरेंट के चिकन बिरयानी में मिला कीड़ा, ग्राहक ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर की शिकायत

हैदराबाद के मशहूर रेस्टोरेंट के चिकन बिरयानी में मिला कीड़ा, ग्राहक ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर की शिकायत

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने चिकन बिरयानी की तस्वीर शेयर करते हुए, यह दावा किया कि उसके चिकन बिरयानी में कीड़ा निकला है। मामला हैदराबाद के एक मशहूर रेस्टोरेंट का है।

चिकन बिरयानी में मिला कीड़ा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चिकन बिरयानी में मिला कीड़ा

सोशल मीडिया पर आए दिन यूजर्स खाने में चूहे, कॉकरोच, मेंढक और ब्लेड मिलने की शिकायतें करते रहते हैं। इतनी शिकायतों के बाद भी ये मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर से कुछ ऐसा ही पोस्ट सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। यह ताजा मामला हैदराबाद से सामने आया है। जहां साईं तेजा नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने खाने में मिले कीड़े की शिकायत करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। यूजर ने अपने पोस्ट में दावा किया है कि उसने कुकटपल्ली के एक मशहूर रेस्टोरेंट 'महफ़िल बिरयानी' से जो बिरयानी मंगवाई थी, उसके चिकन के टुकड़ों में कीड़े मिले हैं।

कस्टमर ने सोशल मीडिया पर की शिकायत

यूजर ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें चिकन के अंदर कीड़े दिखाई दे रहे हैं। साई तेजा ने @cfs_telangana को टैग करते हुए अधिकारियों से इस मामले में जांच करने की मांग की है। साथ ही साथ स्विगी को भी इस मामले से अवगत कराया। स्विगी ने मामले पर खेद जताते हुए कहा कि पैकेजिंग का काम विशेष रूप से रेस्तरां द्वारा किया जाता है। शुरुआत में, स्विगी ने साई तेजा को उनके 318 रुपये के कुल बिल में से 64 रुपये का रिफंड देने की पेशकश की। 

Image Source : Social Mediaशिकायत करते हुए पोस्ट

जिससे असंतुष्ट होकर साई तेजा ने सोशल मीडिया पर एक चेतावनी भरा पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने दूसरों को कुकटपल्ली में 'महफ़िल बिरयानी' से कुछ भी ऑर्डर करने से बचने की सलाह दी। उन्होंने भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (FSSAI) की वेबसाइट पर भी शिकायत दर्ज करने का प्रयास किया, लेकिन सभी आवश्यक विवरण दिए जाने के बावजूद सिस्टम ने उनसे और भी अधिक जानकारी मांगी। जिस वजह से साई तेजा को और भी परेशानी का सामना करना पड़ा। 

'महफ़िल बिरयानी' के मालिक मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान हैं। सोशल मीडिया पर हंगामा मचने के बाद, स्विगी की कस्टमर केयर टीम ने आखिरकार साई तेजा से संपर्क किया और उनकी शिकायतों को लेकर उन्हें पूरा रिफंड दिया।

ये भी पढ़ें:

इस शख्स के पास है इतना पैसा कि घर के बाहर कूड़े की तरह पड़ा रहता है कैश

'ये 150 की, ये 200 की...", विदेशी महिलाओं का रेट लगाते हुए लड़के का Video हुआ वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन