A
Hindi News वायरल न्‍यूज समान के साथ-साथ लोगों को भी खिड़की से ही ट्रेन में भर दिया, कुली का यह Video देख रेलवे वाले भी जोड़ लेंगे अपने हाथ

समान के साथ-साथ लोगों को भी खिड़की से ही ट्रेन में भर दिया, कुली का यह Video देख रेलवे वाले भी जोड़ लेंगे अपने हाथ

सोशल मीडिया पर रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ी लोगों से खचाखच भरी एक ट्रेन का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये ट्रेन बिहार जा रही होगी।

ट्रेन की खिड़की से लोगों को अंदर पहुंचाते हुए कुली अंकल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन की खिड़की से लोगों को अंदर पहुंचाते हुए कुली अंकल

अगर आप इस त्योहारी सीजन में ट्रेन या बस से यात्रा कर रहे हैं तो अगर आपके पास कंफर्म टिकट ना हो तो आपका जाना मुश्किल हो जाएगा। इस वक्त ट्रेन में इतनी भीड़ है कि लोगों को सीट मिलना तो क्या ट्रेन में खड़े होने की भी जगह नहीं मिलेगी। ऐसे में लोग जैसे-तैसे ठूंस-ठूंस कर ट्रेन में भरे जाते हैं और बड़ी ही कठिनाइयों से सफर करते हैं। कभी-कभी तो ट्रेन में इतनी भीड़ होती है कि लोग ट्रेन के गेट से अंदर पहुंच भी नहीं पाते हैं। ऐसे में लोग ट्रेन में चढ़ने के लिए काफी मशक्कत करते हैं और तो और अगर आपके पास कुछ समान है तब तो आप भूल हू जाइए कि आप ट्रेन में चढ़ जाएंगे। 

कुली अंकल का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

हाल में एक परिवार को कुछ ऐसी ही मुश्किलों का सामना करते हुए देखा गया। लेकिन उस परिवार के संकट को हरने के लिए उनके साथ एक कुली था। जिसने अपना दिमाग भिड़ाते हुए उस परिवार को समान समेत ट्रेन में बैठा दिया। इस कुली अंकल का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब भीड़-भाड़ से खचाखच भरे ट्रेन में गेट से जाने की जगह नहीं मिलती है तो कुली अंकल ने उस परिवार को ट्रेन के अंदर ऐसे बैठाया जैसे उनके लिए इतनी भीड़ कोई दिक्कत वाली बात नहीं है। इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @BewithTamanna नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है - ट्रेन पर बैठाकर आऊंगा, सच साबित हो गया। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है।

अंकल ने परिवार को ट्रेन में बैठाकर ही दम लिया

22 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी है और उस प्लेटफॉर्म पर भीड़ इतनी ज्यादा है कि लोग उसमें चढ़ने के लिए एक-दूसरे से टकराते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक कुली अंकल अपने साथ आए एक परिवार को समान समेत आपातकालीन खिड़की से अंदर घुसा देते हैं। पहले वह कुली एक लड़के को ट्रेन की खिड़की से उसे अंदर घुसाता है, फिर वह उसके साथ लाए हुए बैग को खिड़की के अंदर डाल देता है। इसके बाद वह लड़की को गोद में उठाता है और उसे भी ट्रेन की खिड़की से अंदर घुसा देता है। उसके बाद वह सारा सामान भी उसी खिड़की से एक-एक करके अंदर डाल देता है। कुली अंकल का यह तरीका देख वीडियो बना रहा शख्स यह कहते हुए नजर आता है कि, "ये देखिए जबरदस्ती, ओ भाई! सीट घेरने का जुगाड़। बैग भी यहीं से जाएगा।"

ये भी पढ़ें:

अलादीन के जिन्न और लंगूर के इस जुगलबंदी को देख दिल हो जाएगा खुश, डांस का ये Video हुआ वायरल

कुएं में फंसे थे दो विशालकाय अजगर, लड़कों ने खींचकर निकाला बाहर, रोंगटे खड़ा कर देगा यह Video