A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर करतब दिखा रहा था शख्स, जिसका डर था आखिर वहीं हुआ

Video: मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर करतब दिखा रहा था शख्स, जिसका डर था आखिर वहीं हुआ

सोशल मीडिया पर एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स मगरमच्छ के साथ करतब दिखाते नजर आ रहा है। इसी दौरान मगरमच्छ उस पर हमला कर देचा है, जिससे शख्स लहूलुहान हो जाता है।

शख्स के हाथ पर मगरमच्छ ने काटा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स के हाथ पर मगरमच्छ ने काटा

कहा जाता है कि मगरमच्छ पानी का सबसे खूंखार जीव है। जिसे लेकर एक कहावत भी बहुत प्रचलित है। 'पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर' इसका मतलब बिल्कुल साफ है कि पानी में रहते हुए मगरमच्छ के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। फिलहाल मगरमच्छ का ही एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। 

एक ही झटके में मगरमच्छ ने चबा डाला हाथ

वीडियो में एक शख्स को मगरमच्छ के मुंह में अपना हाथ डालते देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं कि शख्स एक स्टेडियम में लोगों के सामने मगरमच्छ के साथ करतब दिखा रहा है। शख्स अपनी जान को जोखिम में डालकर मगरमच्छ के पास बैठा हुआ है और वह उसके खुले हुए मुंह के अंदर अपना हाथ डाल रहा है। इसी दौरान अचानक से मगरमच्छ शख्स के हाथ पर झपट पड़ता है और अपना मुंह अचानक से बंद कर लेता है। जैसे ही मगरमच्छ अपना मुंह बंद करता है, शख्स तुरंत अपना हाथ खींचकर बाहर निकाल लेता है। लेकिन मगरमच्छ के हमले से शख्स का हाथ लहूलुहान हो जाता है। गनीमत रही कि शख्स ने समय रहते हाथ बाहर खींच लिया, नहीं तो अगर एक बार मगरमच्छ उसके हाथ को ढंग से पकड़ लेता तो हाथ अलग कर के ही मानता। घटना कब और कहां की है, इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है लेकिन इसे देख लोगों को हालत खराब हो गई। 

वीडियो देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

बता दें कि, मगरमच्छ धरती पर पाए जाने वाले सबसे खतरनाक जीवों में से एक है। जो अपने शिकार को अगर पकड़ लेता है तो समझिए वह उसे चीर-फाड़ कर ही दम लेगा। मगरमच्छ की बाइट इतनी तेज होती है कि इवह वह कहीं काट दे तो मांस समेत वहां की हड्डी भी चकनाचूर हो जाती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @memes_with_you12 नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - इसे ही बोलते है उड़ता तीर लेना। दूसरे ने लिखा - इसकी किस्मत अच्छी है जो बच गया नहीं तो ऐसे में मगरमच्छ हाथ को काटकर अगल कर देते हैं।    

ये भी पढ़ें:

500 के नोट छाप-छाप कर शख्स ने लगा दिया ढेर, असली और नकली का फर्क करना हुआ मुश्किल, देखें Video

Video: किन्नर बनकर बस में भीख मांग रहा था शख्स, लोगों ने पहले पीटा फिर लात मारकर निकाला बाहर