A
Hindi News वायरल न्‍यूज मगरमच्छ और अजगर में छिड़ी जंग, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मगरमच्छ और अजगर में छिड़ी जंग, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मगरमच्छ और अजगर की लड़ाई देखी जा रही है। जिसमें दोनों एक-दूसरे से इस कदर गुंथे नजर आ रहे हैं कि वीडियो देखने वालों के तो होश ही उड़ गए।

मगरमच्छ और अजगर की लड़ाई- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मगरमच्छ और अजगर की लड़ाई

मगरमच्छ को पानी का सबसे खतरनाक जीव माना जाता है। हाल में इस खूंखार जीव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। वीडियो में मगरमच्छ और अजगर के बीच महासंग्राम छिड़ा हुआ है। इस लड़ाई में दोनों एक-दूसरे से इस कदर गुंथे नजर आए कि वीडियो देख लोगों के होश ही उड़ गए। 

मगरमच्छ और अजगर में हुई लड़ाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ एक विशालकाय अजगर को अपने दांतों में दबाए रखा है और बार-बार उसे उठाकर पटक रहा है। इधर, मगरमच्छ अजगर को अपने दांतों से बुरी तरह पकड़े हुए है। लेकिन इसके बावजूद भी अजगर हार नहीं मानता और वह बार-बार खुद को मगरमच्छ के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश करता है। कई दफा तो वह मगरमच्छ को भी अपनी गिरफ्त में लेने का प्रयास करता है लेकिन अजगर कामयाब नहीं हो पाता। मगरमच्छ इतनी बेरहमी से अजगर को बेजान कर देता है कि यह देखकर लोगों के रोंगटे ही खड़े हो गए। वह अजगर को सिर्फ जबड़ों में जकड़ता ही नहीं है बल्कि बुरी तरह से झटकता भी है, जिससे सांप का कचुम्बर बन जाता है।  

वीडियो देख सहमे लोग

इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है - बैकयार्ड में अजगर और मगरमच्छ लड़ रहे हैं और...। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 29 मिलियन लोगों ने देखा और 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर लोग कमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - इस जंग में कौन विजेता रहा? दूसरे ने लिखा - मगरमच्छ तो चबा ही गया होगा उसे। तीसरे ने लिखा -  बहुत ही खतरनाक लग रही यह लड़ाई। 

ये भी पढ़ें:

Video: गलती से इसे चिकन लेग पीस मत समझ लेना, जब असलियत पता चलेगा तो टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल

ना जाने ताऊ ने खाई ऐसी कौन सी जड़ी बूटी, अकेले साइकिल पर पैडल मारते दूसरे हाथ से खींचकर ले गए Pulsar बाइक - Video