A
Hindi News वायरल न्‍यूज कांग्रेस सांसद चलती कार की बोनट पर बैठकर चले गए Live, अब इसका Video हो रहा है वायरल

कांग्रेस सांसद चलती कार की बोनट पर बैठकर चले गए Live, अब इसका Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर महाराष्ट्र के भंडारा सीट से कांग्रेस सांसद प्रशांत पडोल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कार की बोनट पर बैठकर सड़क का वो हिस्सा पार कर रहे हैं जहां थोड़ा पानी भरा हुआ है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कांग्रेस सांसद प्रशांत पडोले का वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब कोई वीडियो वायरल ना होता हो। हर दिन कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है। वैसे तो हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो अप्लोड किए जाते हैं मगर कुछ ही वीडियो वायरल हो पाते हैं जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच पाते हैं। लड़ाई, डांस और जुगाड़ के तो कई वायरल वीडियो आपने देख लिए होंगे। अभी महाराष्ट्र के एक कांग्रेस सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि सांसद का यह वीडियो क्यों वायरल हो रहा है।

कांग्रेस सांसद का वीडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र के वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि सफेद रंग की गाड़ी के बोनट पर सांसद जी बैठे हुए हैं और गाड़ी को चालू करने से पहले सभी को वहां से हटा दिया गया है। इसके अलावा वो अपनी खुद के प्रोफाइल से लाइव गए हुए हैं और फोन उनका समर्थक संभाल रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि गाड़ी जब सड़क पर जमे पानी से गुजरती है तो सांसद हाथ हिलाते हुए आगे बढ़ते हैं। इसके बाद बीच में गाड़ी रोक दी जाती है और उनका समर्थक कहता है कि फव्वारा नहीं उड़ रहा है। इसके बाद वीडियो में आगे नजर आता है कि ड्राइवर गाड़ी को तेजी से निकालता है जिससे पानी का फव्वारा बगल से निकलता नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

कहां का है यह वायरल वीडियो?

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के कई क्षेत्रों में बाढ़ के कारण किसानों का फसल बर्बाद हो रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस सांसद प्रशांत पडोले अपने संसदीय क्षेत्र में दौरा करने के लिए गए थे। इसी दौरान वो अपनी गाड़ी के बोनट पर बैठकर सोशल मीडिया पर लाइव चले गए। उसका किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने अपनी बाइक का मनाया जन्मदिन तो Video हो गया वायरल, लोगों ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

Video: आंटी जी ने खोज निकाला एक नया योगासन, देखने के बाद आपको लगेगा 440 वोल्ट का झटका