A
Hindi News वायरल न्‍यूज बिरयानी खाएं और जीते एक लाख रुपए लेकिन एक शर्त पर, इस होटल में चल पड़ी अनोखी प्रतियोगिता

बिरयानी खाएं और जीते एक लाख रुपए लेकिन एक शर्त पर, इस होटल में चल पड़ी अनोखी प्रतियोगिता

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक होटल ने अपने यहां अनोखी प्रतियोगिता रखी। इस प्रतियोगिता में बिरयानी खाने वाले लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। प्रतियोगिता में प्राइज मनी एक लाख रुपए रखा गया था।

बिरयानी खाते लोग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बिरयानी खाते लोग

पूरी दुनिया में बिरयानी के शौकीन लोगों की कोई कमी नहीं है। भारत में भी कई लोगों की बिरयानी पहली पसंद है। मौका मिल जाए तो 2-3 प्लेट अकेले ही निपटा दें। ऐसे ही बिरयानी लवर्स के लिए तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक अनोखी प्रतियोगित आयोजित करवाई गई। जिसमें एक शर्त पूरी करने पर बिरयानी खाने वालों को एक लाख रुपए जीतने का मौका दिया गया।

ये थी शर्त

यह प्रतियोगिता बीते बुधवार को कोयंबटूर के बोचे फूड एक्सप्रेस ट्रेन होटल में रखी गई। यह होटल हाल में ही कोयंबटूर रेलवे स्टेशन के कैंपस में खुला है। प्रतियोगिता में यह शर्त रखी गई कि 30 मिनट के अंदर चिकन बिरयानी की 6 प्लेट खाने वालों को 1 लाख रुपए ईनाम देने की घोषणा की गई थी। 4 प्लेट खाने पर होटल वाले 50 हजार रुपए ईनाम के तौर पर दे रहे थे और 3 प्लेट खाने वालों के लिए ईनाम में 25 हजार रुपए देने की बात कही गई थी। प्रतियोगिता के बारे में सुनते ही होटल में बिरयानी खाने के लिए बड़े से बड़े तुर्रम खां पहुंचे। होटल में खाने वालों की इतनी भीड़ लग गई कि वहां पांव रखने की भी जगह नहीं बची। केरल और कोयंबटूर से हजारों की संख्या में बिरयानी खाने के शौकीन होटल में पहुंच गए। 

खाने के लिए लगी लाइन

समाचार एजेंसी ANI ने इस होटल का एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि होटल के अंदर बहुत सारे लोग लाइन लगाकर बैठे हुए हैं और फटाफट बिरयानी निपटाए जा रहे हैं। उन्हें खिलाने के लिए सामने होटल के लोग भी खड़े हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, होटल वाले पर कोयंबटूर पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है। आरोप है कि अनाधिकृत रूप से बिरयानी प्रतियोगिता कराने से इलाके में ट्रैफिक जाम और सार्वजनिक उपद्रव हुआ। खाने को लेकर इस तरह की प्रतियोगिता का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले देश में कई जगहों पर इस तरह के आयोजन करवाए गए हैं।

ये भी पढ़ें:

Delhi Metro में सीट नहीं मिली तो लड़के ने बोरी बिछाई, गमछा डाला और सो गया, Video देख लोग बोले - मच्छरदानी भी ले आता

VIDEO: शराब का नशा या फिर पॉवर का! नशे में धुत शख्स ने की दनादन फायरिंग, बताया जा रहा जीतू पटवारी का प्रतिनिध