A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स की पैंट में घुसा सांप, ऐसे निकाला गया बाहर, Video देखने के बाद लोगों का एक ही सवाल - अंदर पहुंचा कैसे

शख्स की पैंट में घुसा सांप, ऐसे निकाला गया बाहर, Video देखने के बाद लोगों का एक ही सवाल - अंदर पहुंचा कैसे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स की पैंट में सांप को देखा जा सकता है। सांप को निकालने के लिए दो स्नेक कैचर भी लगे हुए हैं।

शख्स की पैंट से सांप निकालते हुए- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स की पैंट से सांप निकालते हुए

अगर कोबरा सांप किसी को डस ले तो समझो उसकी जिंदगी अब कुछ पल के लिए ही बची है। ऐसे में अगर आपकी पैंट में कोई सांप घुस जाए तो आप क्या करेंगे। शायद ही कुछ कर पाएंगे और तो और डर के मारे आपकी हालत भी खराब हो जाएगी। लेकिन एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब उसकी पैंट में एक कोबरा सांप घुस गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

शख्स की पैंट में घुसा सांप

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स की पैंट से दो बंदे कोबरा सांप को बाहर निकाल रहे हैं। बंदों को बहुत ही सहजता के साथ सांप को युवक के पैंट से बाहर निकालते देखा जा सकता है। आखिरकार सांप पकड़ने वाले अपने मिशन में कामयाब होते हैं और शख्स की पैंट से सांप के मुंह को दबाकर उसे बाहर निकाल लेते हैं। इसी के साथ ये वीडियो खत्म हो जाता है। वीडियो के कैप्शन के अनुसार, ये वाकया थाईलैंड के एक स्कूल का बताया गया है। जहां छात्रों को सांपों से बचने की ट्रेनिंग दी जा रही थी। 'डेमो' कार्यक्रम के दौरान, ट्रेनिंग सेंटर के कर्मचारियों ने सावधानीपूर्वक एक शिक्षक की पैंट से कोबरा सांप को बाहर निकाला।  इस वीडियो को प्रोफेशनल्स की देखरेख में रिकॉर्ड किया गया था। हालांकि इस पूरे मामले में किसी को भी कोई हानि नहीं हुई।

डेमो कार्यक्रम का वीडियो हुआ वायरल

इस 'डेमो' कार्यक्रम के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @indypersian नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और इसे लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए वीडियो से जुड़ा एक ही सवाल पूछा है कि आखिर ये सांप अंदर घुसा कैसे? कुछ लोगों ने कहा कि, "अच्छा हुए ये एक डेमो प्रोग्राम था, नहीं तो अगर ये किसी के साथ सच में हो जाए तो उसे दिल का दौरा ही पड़ जाए।   

ये भी पढ़ें:

रेस्टोरेंट खाने पहुंचा परिवार तो कुकर में परोसा गया चिकन, वायरल हुआ मां-बेटे का रिएक्शन

Scorpio Vs Swaraj ट्रैक्टर, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जोरदार टक्कर का यह Video, देखें किसकी हुई जीत