A
Hindi News वायरल न्‍यूज फुटबॉल मैच हारी टीम तो कोच ने लगाई क्लास, एक-एक कर खिलाड़ियों को मारी लात, Video हुआ वायरल

फुटबॉल मैच हारी टीम तो कोच ने लगाई क्लास, एक-एक कर खिलाड़ियों को मारी लात, Video हुआ वायरल

फुटबॉल टीम के मैच हारने के बाद उसके कोच को टीम के खिलाड़ियों को लात मारते हुए देखा गया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

खिलाड़ियों को पीटते हुए कोच- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA खिलाड़ियों को पीटते हुए कोच

स्पोर्ट्स में अनुशासन का बड़ा महत्व होता है। वहां ट्रेनिंग भी बहुत ही अनुशासनात्मक तरीके से कराई जाती है। खिलाड़ियों को बेहतर बनाने के लिए कोच उन्हें अच्छी ट्रेनिंग देते हैं। अगर खिलाड़ी फिर भी खेल में अच्छा नहीं कर रहा या फिर मैच हार रहा तो उसे डांट भी पड़ती है ताकि वह अपने आप में सुधार कर सके। लेकिन जब कोच हद से ज्यादा ही खिलाड़ियों को बेवजह टॉर्चर करने लगे तो फिर ऐसे कोच खिलाड़ियों के मनोबल को तोड़ने के अलावा कुछ नहीं करते। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक क्रूर कोच का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जहां कोच की फुटबॉल टीम मैच हार गई तो वे उन खिलाड़ियों को लात मारते दिखाई दिए।

मैच हारने के बाद कोच ने खिलाड़ियों की लगाई क्लास

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला तमिलनाडु के सलेम जिले का बताया जा रहा है। जहां एक फुटबॉल कोच अपने खिलाड़ियों को मैच में खराब प्रदर्शन के लिए पीटते हुए नजर आ रहा है। खिलाड़ियों को मारने के पीछे वजह ये थी कि यह फुटबॉल टीम अपने जूनियर टीम से मैच हार गई थी। वीडियो में कोच को बारी-बारी से खिलाड़ियों की क्लास लगाते हुए देखा जा सकता है। कोच उन खिलाड़ियों को डांटते और उन्हें मारते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोच किसी को थप्पड़ मार रहा तो किसी के बाल पकड़कर उन्हें पीट रहा। हद तो तब हो गई जब उसने अपने खिलाड़ियों को लात मारना शुरू क कर दिया। 

मामले को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस 

मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कोच को सस्पेंड कर दिया गया। वीडियो को सोश साइट एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक11 लाख लोगों ने देखा और 7600 लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग वीडियो पर जमकर मेंट भी कर रहे हैं। जहां कुछ लोगों ने खिलाड़ियों के साथ ऐसे अभद्र व्यवहार की आलोचना की तो कई लोगों ने इस घटना को कोचिंग का एक तरीका बताया जिससे खिलाड़ियों के खेल में सुधार होता है। कई लोगों का ऐसा मानना है कि ऐसे कोच के बदौलत ही विदेशी खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करते है और ओलंपिक में मेडल लाते हैं।  

ये भी पढ़ें:

लड़कों ने तो कमाल ही कर दिया! एक के बाद एक किए ऐसे स्टंट कि लोगों ने Video देख पकड़ लिया अपना माथा

तालाब में कूदा और हो गया गायब, थोड़ी देर बाद मुंह में मछली दबाए बाहर निकला शख्स, देसी Aqua Man का Video हुआ वायरल