A
Hindi News वायरल न्‍यूज पूरी क्लास ने मिलकर प्रोफेसर के साथ कर दिया प्रैंक, Video हुआ इतना वायरल कि करोड़ों लोगों ने देख डाला

पूरी क्लास ने मिलकर प्रोफेसर के साथ कर दिया प्रैंक, Video हुआ इतना वायरल कि करोड़ों लोगों ने देख डाला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं। इस वीडियो में कॉलेज स्टूडेंट्स अपने प्रोफेसर के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को अब तक करोड़ों लोगों ने देख लिया है।

प्रोफेसर के साथ बच्चों ने कर दिया प्रैंक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रोफेसर के साथ बच्चों ने कर दिया प्रैंक

टीचर और स्टूडेंट्स के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो में बच्चे और मास्टर की जोड़ी कुछ तूफानी करती दिखती है तो कई वीडियो में बच्चे अपने टीचर्स के मजे लेते दिख जाते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कॉलेज के स्टूडेंट्स अपने प्रोफेसर के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे हैं। स्टूडेंट्स और प्रोफेसर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बेंगलुरु की क्राइस्ट यूनिवर्सिटी का वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो बेंगलुरु की क्राइस्ट यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। जहां, यूनिवर्सिटी के बच्चे अपने चहेते प्रोफेसर के साथ एक प्यारा सा प्रैंक करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रोफेसर अपनी क्लास में एन्ट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं। क्लास में सबसे पीछे बैठा एक छात्र इस लम्हे को अपने कैमरे में कैद कर रहा है। प्रोफेसर के क्लास में घुसते ही कुछ स्टूडेंट्स आपस में बहस करने लगते हैं। जब प्रोफेसर का ध्यान उन बच्चों पर जाता है तो वे उनके पास आकर पूछते हैं कि क्या हुआ? इस पर एक स्टूडेंट कहती है कि इन लोगों ने मुझे बहस से बाहर कर दिया है। जिस पर प्रोफेसर कहते हैं कि मुझे बताओ तो सही कि आखिर बात क्या है?

प्रोफेसर के साथ हो गया प्रैंक 

तब एक स्टूडेंट प्रोफेसर को बहस का मुद्दा समझाते हुए बताती है कि, सर ये लोग You is Sleep सही है या फिर You can Sleep सही है, इस बात पर बहस कर रहे हैं। अब आप ही बताइए क्या सही है? इस पर बेचारे प्रोफेसर कहते हैं कि ऑफकोर्स You can Sleep. जैसे ही प्रोफेसर You can sleep कहते हैं पूरी क्लास हेड डाउन करके सो जाती है। यह देख प्रोफेसर हैरान रह जाते हैं। चूंकि यह एक प्रैंक था, जिससे प्रोफेसर पूरी तरह से बेखबर रहते हैं। जब प्रोफेसर को बात समझ आती है तो वे भी हंस पड़ते हैं और बच्चों से पूछते हैं कि क्या तुम लोग मेरे साथ प्रैंक कर रहे हो? फिर वे पूछते हैं कि क्या मैं इस वीडियो में हूं? 

लोगों को काफी पसंद आया ये वीडियो

इस प्रैंक वीडियो को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @maardaalapsych नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 4 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और करीब 40 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने मजाकिया अंदाज में कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।  

ये भी पढ़ें:

जब फेल हो गई थी Falcon-1 मिशन की पहली फ्लाइट, रॉकेट के टुकड़ों को इकट्ठा कर मस्क ने जताया था अफसोस

मुंबई पुलिस बैंड ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दी गणपति बप्पा को विदाई, Video देख आप भी झूमने को हो जाएंगे मजबूर