A
Hindi News वायरल न्‍यूज इंटरनेट पर इस बच्चे ने मचाया तहलका, Video देख लोगों ने बताया 'छोटा राजपाल यादव'

इंटरनेट पर इस बच्चे ने मचाया तहलका, Video देख लोगों ने बताया 'छोटा राजपाल यादव'

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चे का बात करने का अंदाज बिल्कुल राजपाल यादव की तरह लग रहा है इसलिए यूजर्स इस बच्चे को छोटा राजपाल यादव भी बुला रहे हैं।

छोटा राजपाल निकला बच्चा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA छोटा राजपाल निकला बच्चा

इन दिनों अगर आपने सोशल मीडिया स्क्रॉल किया हो तो आपको यह बच्चा अपने फोन में जरूर नजर आया होगा। इस बच्चे की मासूमियत और उसके बात करने का अनोखा अंदाज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग इस बच्चे को छोटा राजपाल यादव बुला रहे हैं, क्योंकि इस बच्चे के बोलने का तरीका अभिनेता राजपाल यादव के कई किरदारों से मिलता-जुलता है।

जब 500 का खुला लेने पहुंचे छोटे राजपाल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि यह बच्चा 500 का नोट लेकर एक दुकान पर पहुंचता है और दुकानदार को वह नोट देकर 500 रुपए खुले पैसों की मांग करता है और साथ में यह भी कहता है कि उसे 100-100 के करारे नोट चाहिए। जिसके बाद दुकानदार उसे छेड़ने लगता है और मजाक करते हुए कहता है कि कितने का है ये नोट? जिसका जवाब देते हुए लड़का कहता है कि ये 500 का नोट है और मुझे 100-100 के खुले दे दो। इस पर दुकानदार बोलता है कि मेरे पास तो 100-100 के नोट तो नहीं हैं। फिर बच्चा बोलता है कि ठीक है रहने दो फिर। 

दुकानदार ने बच्चे के खूब मजे लिए

दुकानदार बच्चे से फिर पैसे की मांग करता है और कहता है कि ला पहले पैसे दे तो खुला दूंगा। जिस पर बच्चा कहता है कि पैसे तो दे दिए। फिर दुकानदार पूछता है कि कब दिए? बच्चा जवाब देता है कि अभी दिए तुमने गल्ले में डाल लिए। इसके बाद दुकानदार बोलता है कि देखो कितना झूठ बोल रहा है। पैसे दे दो बेटा, तभी खुल्ले मिलेंगे। इस पर बच्चा बोलता है कि तुमने गल्ले में डाल दिए। फिर दुकानदार बोलता है कि बताओं क्या सबूत है कि तुमने मुझे पैसे दिए थे। इस पर बच्चा दुकानदार की ओर उंगली से इशारा करता है कि सुबूत तुम खुद हो। इस पर दुकानदार बोलता है कि मेरे सामने तुमने कोई पैसे नहीं दिए। फिर बच्चा बोलता है कि तुमने मुझसे पैसे लिए थे और गल्ले में डाल दिए थे।

वीडियो देख लोगों को याद आएं राजपाल यादव

बच्चे के इस मजेदार अंदाज ने इंटरनेट पर सभी का दिल जीत लिया। लोगों को फिल्म भूलभुलैया में राजपाल यादव के किरदार छोटे पंडित की याद आ गई। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @kapilrana119 नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस पेज पर इस बच्चे के कई और वीडियो भी पोस्ट किए गए हैं। वीडियो को अब तक 46 लाख लोगों ने देखा और 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम यूजर्स ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - इस बच्चे का वीडियो देखने के बाद भी मेरा मन नहीं भरता। दूसरे ने लिखा - ये तो छोटा राजपाल यादव है। तीसरे ने लिखा- राजपाल यादव की झलक।

ये भी पढ़ें:

बाइक 1 सवारी 6, दुपहिया वाहन पर बैठे लोगों का Video हुआ वायरल, देख लोग बोले - ये तो बिहार में ही संभव है

नई स्कूटी खराब हो रही थी बार-बार, फिर शख्स ने कुछ इस अंदाज में OLA की इज्जत को किया तार-तार, Video देखें