A
Hindi News वायरल न्‍यूज स्टाइल में रहने का! गले में सोने की चेन और आंखों पर चश्मा, मॉडल बने इस चिम्पैन्जी को देख हैरान रह गए लोग

स्टाइल में रहने का! गले में सोने की चेन और आंखों पर चश्मा, मॉडल बने इस चिम्पैन्जी को देख हैरान रह गए लोग

एक चिम्पैन्जी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग झटका खा गए। लोगों ने ऐसे स्वैग में चिम्पैन्जी को पहली बार देखा था। जिसके बाद वीडियो पर तो लोगों के कमेंट की तो मानो बाढ़ ही आ गई।

गले में चेन और आंखों पर चश्मा पहने चिम्पैन्जी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गले में चेन और आंखों पर चश्मा पहने चिम्पैन्जी

कहा जाता है कि इंसानों की तरह ही चिम्पैन्जी का भी दिमाग होता है। उनके पास भी फोटोग्रफिक मेमोरी होती है। जिसे वह पलक झपकते किसी भी को अपने दिमाग में बैठा सकते हैं। हाल में इस बात को सही साबित करता एक चिम्पैन्जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक चिम्पैन्जी इंसानों की नकल करते हुए एक मॉडल बना हुआ है। मॉडल बने चिम्पैन्जी का स्वैग देख लोगों की आँखें फटी की फटी रह गई।

मॉडल बना चिम्पैन्जी का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चिम्पैन्जी गले में सोने की चेन डाले हुए है, साथ में उसने आँखों पर चश्मा भी लगा रखा है। लुक से चिम्पैन्जी किसी भी मॉडल से कम नहीं लग रहा है। आज तक आप लोगों ने लोगों को ही सूट-बूट पहनकर स्टाइल मारते और फैशन करते हुए देखा होगा लेकिन इस चिम्पैन्जी को देख इसके स्वैग के बारे में आप क्या कहेंगे। आप कुछ कहें उससे पहले तो आप चिम्पैन्जी को देखकर ही झटका खा जाएंगे।

चिंपैंजी का स्वैग देख लोग हुए इम्प्रेस

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @limbanizwf नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर मजे लेते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। अधिकतर लोगों ने कहा कि यह चिंपैंजी नहीं बल्कि एक सचमुच का मॉडल लग रहा है। वहीं, कुछ अन्य लोगों का कहना है कि चिंपैंजी का ऐसा स्वैग आज तक किसी ने नहीं देखा होगा। जबकि कई अन्य लोगों को चिम्पैन्जी इस लुक में बहुत भाया।

ये भी पढ़ें:

बिना हेलमेट महिला कॉन्सटेबल के साथ घूम रहे थे दरोगा जी, लोगों ने पकड़कर लगा दी क्लास, देखें ये Video

यहां दूल्हा-दुल्हन से ज्यादा खुश तो पंडितजी हैं, डांस के कारण Video हो रहा है वायरल