A
Hindi News वायरल न्‍यूज अकड़ अपनी जेब में रखें और भैया तो बिल्कुल भी न कहें, CAB वाले ने सेट की ऐसी गाइडलाइन; पढ़कर उड़ जाएंगे होश

अकड़ अपनी जेब में रखें और भैया तो बिल्कुल भी न कहें, CAB वाले ने सेट की ऐसी गाइडलाइन; पढ़कर उड़ जाएंगे होश

एक कैब चालक ने अपनी गाड़ी में बैठने वाले लोगों के लिए कुछ नियम बनाए हैं जिन्हें पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। एक शख्स ने इसकी फोटो खींच ली जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PEXELS प्रतीकात्मक फोटो

कई बार ऐसा हुआ होगा जब आपने कहीं जाने के लिए किसी एप के जरिए या फिर सीधे तौर पर कोई न कोई कैब तो बुक की ही होंगी। आज के समय में तो कैब का चलन काफी बढ़ गया है और अधिकतर लोग कैब का ही प्रयोग करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसी कैब में सफर किया है जहां सवारी के लिए कुछ गाइडलाइंस तय की गई हों? चलिए आपने सफर नहीं किया है तो क्या किसी जान-पहचान के मुंह से किसी ऐसे कैब के बारे में सुना है? जाहिर सी बात कि नहीं ही सुना होगा क्योंकि किसी भी कैब में बैठने वाली सवारी के लिए गाइडलाइंस नहीं होती है। मगर एक शख्स ने अपनी कैब में गाइडलाइंस तय की जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कैब चालक ने तय की गाइडलाइन

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें नजर आ रहा है कि सबसे आगे की वाली सीट के पीछे गाइडलाइन से भरा हुआ नोटिस जैसा लगा हुआ है। उसमें कैब चालक ने अपनी तरफ से तय किए हुए गाइडलाइंस लिखे हैं जो इस प्रकार हैं।

  1. आप कैब के मालिक नहीं है।
  2. जो आदमी कैब चला रहा है वो कैब का मालिक है।
  3. विनम्रता से बात कीजिए और सम्मान लीजिए।
  4. दरवाजे को धीरे से बंद कीजिए।
  5. अपनी अकड़ को अपने जेब में रखे, कृपया हमें न दिखाएं क्योंकि आप ज्यादा पैसे हमें नहीं दे रहे हैं।
  6. हमें भैया मत बोलिए।

Note: तेज चलाने के लिए न बोलें, आप समय पर आएं।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस फोटो को एक्स पर @themukulagrawal नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सब कुछ ठीक है लेकिन भैया नहीं बोलना है तो क्या बोलें?' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को काफी लोगों ने देख लिया है। फोटो देखने के बाद लोगों ने भी कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- भैया ही बोलेंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई को सर बोलना पड़ेगा। तीसरे यूजर ने लिखा- ड्राइवर बोलिए।

ये भी पढ़ें-

सपने में भी नहीं देखा होगा कपड़े धोने का ऐसा तरीका, Video देखकर हर कोई होगा हैरान

यह आदमी तो बड़ा जुगाड़ु हैं, CCTV कैमरे का खोजा ऐसा जुगाड़ जो कर देगा हैरान, देखें वायरल Video