A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: वरमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन के बीच आया तीसरा शख्स, फिर जो हुआ वह देख लोगों का हिल गया दिमाग

VIDEO: वरमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन के बीच आया तीसरा शख्स, फिर जो हुआ वह देख लोगों का हिल गया दिमाग

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन के बीच जयमाला में एक तीसरा शख्स आ जाता है और आते ही पूरा खेल बदल देता है।

जयामाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जयामाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन

शादियों से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देख लोगों का तो दिमाग ही हिल गया। वीडियो में जयमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन के बीच एक तीसरा शख्स एंट्री मारता है। यहीं नहीं, उस तीसरे शख्स की एन्ट्री के बाद होता यह है कि दुल्हन गलती से दूल्हे की जगह उस तीसरे शख्स को वरमाला पहना देती है। ऐसे में दूव्हा और दुल्हन दोनों चौंक जाते हैं। शादी का पूरा माहौल बदल जाता है।

जयमाला के दौरान हुआ खेल 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। साथ में उनके रिश्तेदार भी खड़े हैं। स्टेज पर जयमाला का रस्म निभाई जा रही है। दूल्हा और दुल्हन अपने-अपने हाथों में जयमाला लिए खड़े हैं। पहले दूल्हा दुल्हन को जयमाला डालता है फिर दुल्हन की जयमाला डालने की बारी आती है। लेकिन जैसे ही दुल्हन दूल्हे के गले में वरमाला डालने के लिए आगे बढ़ती है वैसे ही अचानक से तीसरे शख्स की एन्ट्री हो जाती है। फिर दुल्हन गलती से दूल्हे के बजाय उस तीसरे शख्स के गले में वरमाला डाल देती है। इतना होते ही दूल्हा और दुल्हन एकदम से चौंक जाते हैं। यह माजरा देख दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ मेहमानों के भी होश उड़ जाते हैं।

वीडियो को काफी पसंद कर रहे लोग

शादी से जुड़े इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @hasleyoriginals नाम के एकाउंट से अपलोड किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है - “शादी में वाइल्ड कार्ड एंट्री, दूल्हा ही बदल गया।” इस वीडियो को लाखों की संख्या में लोगों ने देखा और लाइक किया है। साथ ही साथ वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

ट्रैफिक से परेशान हुई महिला तो कैब की जगह बुलवा ली हेलीकॉप्टर

VIDEO: 'बेली डांस' देखने दुबई पहुंचा डॉली चायवाला, कहा - मैंने पहली बार...