A
Hindi News वायरल न्‍यूज शादी की इतनी खुशी कि बीच बाजार डांस करने लगी दुल्हन, Video पर आए ऐसे कमेंट्स कि पढ़कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

शादी की इतनी खुशी कि बीच बाजार डांस करने लगी दुल्हन, Video पर आए ऐसे कमेंट्स कि पढ़कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

वीडियो में सड़क पर दुल्हन को बिंदास होकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। दुल्हन का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है।

डांस करती हुई दुल्हन- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करती हुई दुल्हन

पहले जहां दुल्हन अपनी शादी वाले दिन ससुराल जाने के वक्त रोने लगती थी। वहीं, अब शादी के वक्त दुल्हन ऐसे झूमती हैं, जैसे मां-बाप का घर छोड़ने के वह कितनी बेताब रही हो। हालांकि अगर माना जाए तो ये सोशल मीडिया का प्रकोप है और उससे भी बड़ी चीज ये कि आज कल लोग शादी के पुराने रस्मों को भूलकर नए रस्मों को फॉलो करने लगे हैं। नए रस्मों में सबसे जरूरी रस्म जो जुड़ी हैं वह प्री वेडिंग शूट, संगीत में कपल डांस, ब्राइडल एंट्री में दुल्हन का परफॉर्मेंस, वेडिंग फोटोशूट, डांस करते हुए रील बनवाना और भी तमाम चीजें हैं जो आजकल लोग फॉलो कर रहे हैं।

सपना चौधरी के गाने पर दुल्हन ने किया डांस

कुछ ऐसा ही नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वेडिंग फंक्शन के एक वीडियो में देखने को मिला। वीडियो में दिख रहा है कि माता पूजन के लिए जा रही एक दुल्हन जबरदस्त तरीके से डांस कर रही है। दुल्हन का यह परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दुल्हन मैरून लहंगे में डीजे के धुन पर डांस कर रही है और शादी से पहले होने वाले रस्म के लिए आगे बढ़ रही है। दुल्हन फेमस हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल...' पर थिरकती हुई नजर आ रही है। दुल्हन के पीछे काफी लोग सड़क पर चलते दिखाई दे रहे हैं। पीछे खड़ी युवती और महिलाएं भी दुल्हन के साथ झूमते हुए नजर आ रही हैं। बीच सड़क पर दुल्हन के इस बिंदास डांस को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश हैं। दुल्हन के मस्तमौला अंदाज पर यूजर्स लट्टू हो गए और कमेंट कर काफी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो पर लोगों ने किया ऐसे-ऐसे कमेंट्स

वायरल हो रहे इस वीडियो को प्रिया सिंह नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 19 लाख 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 23 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सबका अपना-अपना अंदाज है" दुल्हन के इस एनर्जेटिक डांस पर कुछ लोगों ने चुटकी लेते हुए लिखा, "ये दुल्हन गुंडागर्दी पर उतर आई है, दूल्हे को सीधा घर से उठवा लेगी।"

ये भी पढ़ें:

शादी के 3 मिनट बाद ही दुल्हन ने दूल्हे से लिया तलाक, आखिर क्या थी वजह

"ये दुख खतम काहे नहीं होता बे...", बजट में नए टैक्स स्लैब को देख मिडिल क्लास ने Memes के जरिए बांटा अपना दुख