A
Hindi News वायरल न्‍यूज दूल्हा-दुल्हन अपनी फोटो क्लिक करवा रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के उड़ गए होश

दूल्हा-दुल्हन अपनी फोटो क्लिक करवा रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के होश उड़ जाते हैं।

वायरल वीडियो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वायरल वीडियो

भारत में इस वक्त शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में हजारों कपल इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें भी अपलोड कर रहे हैं। वेडिंग फोटोशूट यानी शादी में दूल्हा-दुल्हन और परिवारों के साथ क्लिक की गई कुछ यादगार तस्वीरें जिन्हें स्क्रिप्टेड तरीके से फिल्माया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का फोटोशूट चल रहा है, लेकिन फोटोग्राफी के दौरान कुछ ऐसा होता है कि वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

स्टेज पर हो जाता है हादसा
इस वायरल क्लिप में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन दोनों स्टेज पर हैं। पीछे से फोटोग्राफर दोनों को निर्देश दे रहा होता है। आप वायरल वीडियो को साफ देख सकते हैं कि इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को पकड़े हुए हैं लेकिन तभी दोनों गिर जाते हैं। चंद मिनटों में ही दूल्हा-दुल्हन का चेहरा फिका पड़ जाता है। अब वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। यूजर्स इसे मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर चुटकी भी ले रहे हैं।

'भारतीय संस्कृति को भूल गए हैं'
इस वायरल वीडियो को @jaipur_preweddings  इंस्टाग्राम यूजर ने अपने प्रोफाइल से पोस्ट की है। इस वीडियो को अब तक 23 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा कि इनके बच्चे वीडियो देखेंगे तो हंस कर मर जाएंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सही हुआ, हम सब अपनी भारतीय संस्कृति को भूल चुके हैं। पश्चिम संस्कृति के पीछे पड़े जा रहे हैं।