A
Hindi News वायरल न्‍यूज मरे हुए मगरमच्छ की पूंछ पकड़ लड़के करने लगे खिलवाड़, Video देख लोगों ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

मरे हुए मगरमच्छ की पूंछ पकड़ लड़के करने लगे खिलवाड़, Video देख लोगों ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

मगरमच्छ दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक है लेकिन कुछ लोगों के लिए यह बात बिल्कुल मायने नहीं रखती। अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए इसमें दिख रहे लड़कों को देख यह कोई कह सकता है कि ये लड़के मगरमच्छ से डरते होंगे।

मगरमच्छ को को पकड़कर खिंचते हुए लड़के- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मगरमच्छ को को पकड़कर खिंचते हुए लड़के

मगरमच्छ को देखते ही लोग कोसों दूर भागते हैं। पानी के सबसे खतरनाक इस जीव से लोग क्या बड़े-बड़े जानवर भी डर के मारे उसके पास नहीं जाते। लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे यह पता चल रहा है कि कुछ लोग मगरमच्छ से डरना तो दूर की बात बल्कि उसके साथ खिलवाड़ करते नजर आ रहे हैं। 

मरे मगरमच्छ को पकड़कर खींचने लगे लड़के

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक मगरमच्छ खेतों में पड़ा हुआ है। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा जैसे मगरमच्छ मर चुका है क्योंकि उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही। वहीं, उस मरे हुए मगरमच्छ के साथ गांव के ही लड़के खिलवाड़ करते नजर आ रहे हैं। वे मगरमच्छ की पूंछ को पीछे से पकड़कर जोर से खींच रहे हैं। जैसे-तैसे मगरमच्छ को खींचने के बाद लड़के उसे बीच सड़क पर लाकर रख देते हैं। यह देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ भी लगी हुई है। 

वीडियो पर लोगों के आए ऐसे-ऐसे कमेंट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @bihar_ansari786 नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे 96 लाख लोगों ने देखा और साढ़े 13 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो में यह बताया गया है कि ये माजरा बिहार का है। बिहार में किसी स्पष्ट जगह का तो नहीं लिखा है लेकिन वीडियो बिहार का ही बताया गया है। जिसे देखने के बाद अब तमाम लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि ये बिहार है, यहां कुछ भी हो सकता है। जैसे एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - बेचारा बिहार आया था देखने, कि कैसा है बिहार लेकिन इसे क्या पता बिहार में खतरों के खिलाड़ी रहते हैं। दूसरे ने भोजपुरी में कमेंट करते हुए लिखा - ई बिहार हवे बबुवा इहा कुछो हो सकेला। तीसरे ने लिखा - मगरमच्छ भी सोच रहा होगा कि मैं गलत दिशा में आ गया था। एक अन्य यूजर ने लिखा - मगरमच्छ आज फंस गया, इन लोगों की हरकतों को देख आज पूरा मगरमच्छ समाज डरा हुआ है।   

ये भी पढ़ें:

गैराज में गाड़ी लेने पहुंचा शख्स, घुसते ही मिल गया बिन बुलाया मेहमान, फिर आगे जो हुआ Video में देख लीजिए

ये कौन सी प्रैक्टिस चल रही डॉक्टर साहब! शराब, लड़की और पार्टी ऑल नाइट... मेडिकल कॉन्फ्रेंस के लिए जुटे डॉक्टरों का Video हुआ वायरल