A
Hindi News वायरल न्‍यूज Delhi Metro में गूंजा देवी मां का गीत, Video देख लोगों ने कहा - संस्कार कभी छुप नहीं सकते

Delhi Metro में गूंजा देवी मां का गीत, Video देख लोगों ने कहा - संस्कार कभी छुप नहीं सकते

दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों का दिन खुश हो गया। दरअसल, इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिल्ली मेट्रो के अंदर लोग मां दुर्गा के भजन गाते दिख रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में गाना गाते दिखे लड़के- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में गाना गाते दिखे लड़के

दिल्ली मेट्रो के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। जहां लोग कभी लड़ते-झगड़ते दिखते हैं तो कभी गाने पर डांस करते फूहड़ रील बनाते। लेकिन इस बार जो वीडियो दिल्ली मेट्रो से सामने निकलकर आया है, उसे देख आपका दिल खुश हो जाएगा। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि फूहड़ रील वालों ने मेट्रो को दूषित कर दिया था लेकिन अब मेट्रो का शुद्धिकरण हो गया है। 

मेट्रो में भजन गाते लड़कों का वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो के एक कोच में दो लड़के गाना गा रहे हैं। उनमें से एक गिटार बजा रहा है और दोनों मिलकर गा रहे हैं। कोच में सवार अन्य यात्री भी मिलकर माता का भजन गाते दिख रहे हैं। लड़कों ने जैसे ही भजन गाना शुरू किया तो अन्य यात्री भी उनका साथ देने लगे। वहीं, कोच में सवार किसी यात्री ने इस शानदार पल का वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।  

लोग बोले - दिल्ली मेट्रो का हो गया शुद्धिकरण

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही इस पर लोगों के कमेंट्स आने शुरु हो गए। जहां एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिल्ली मेट्रो का शुद्धिकरण हो गया। दूसरे ने लिखा - जय माता शेरावाली, ये बहुत ही अच्छी पहल है, इसी बहाने लोगों को ये समझ आएगा कि सिर्फ फूहड़पन फैलाने से ही नाम नहीं कमाया जा सकता। तीसरे ने लिखा - ये बेहद ही सराहनीय कार्य है, हमें अपनी संस्कृति की रक्षा करनी चाहिए। चौथे ने लिखा - संस्कार कभी छुप नहीं सकते, इन लड़कों ने जो अपने संस्कार दिखाए हैं उसे देख किसी का भी मन गदगद हो जाएगा। नहीं तो आज कल लोग वायरल होने के लिए किसी भी हद तक गिर जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी लेम्बोर्गिनी, जब कुछ नहीं मिला तो कार के साथ फोटो खिंचाने के लिए मांगा परमिशन

ये होता है एक बाप का प्यार! बेटी की शादी में पहुंचने के लिए तूफान से टकरा गया शख्स, 50 KM पैदल चलकर पहुंचा