A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: किचन में उछल-कूद मचा रहा था लड़का, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि सारी चुल हो गई शांत

VIDEO: किचन में उछल-कूद मचा रहा था लड़का, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि सारी चुल हो गई शांत

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। आज हम आपसे एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं थम रही।

किचन में उछल-कूद करना लड़के को पड़ गया भारी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA किचन में उछल-कूद करना लड़के को पड़ गया भारी

कुछ लड़के ज्यादा ही एनर्जेटिक होते हैं। पूरे दिन उनकी उछल-कूद जारी रहती है। शरीर उनका चैन से नहीं रहता। कुछ ना कुछ हरकत करते रहते हैं। ऐसे ही एक लड़के का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़का किचन के अंदर उछल-कूद कर रहा था तभी अचानक से कुछ ऐसा हुआ की उसकी सारी चुल एक पल में शांत हो गई। वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

इतनी खुशी कि लड़का खुद को रोक नहीं पाया

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का किचन में मैगी बनाते नजर आ रहा है। तभी उसका दोस्त हाथ में कटोरी और चम्मच लिए नाचते-गाते, उछलते-कूदते किचन में आता है और लड़के को छेड़ते हुए गैस के पास चला जाता है। लड़का कुछ नहीं करता और चुपाचाप अपना बर्तन धोने में लग जाता है। इधर, उसका दोस्त उछल-कूद मचा ही रहा होता है कि उसके हाथ से चम्मच नीचे गिर जाता है। फिर वह जैसे ही चम्मच को उठाने के लिए नीचे झुकता है, वैसे ही उसका सिर चूल्हे पर रखे पैन से टकरा जाता है और पैन में रखी जलती हुई सारी मैगी उसके पीठ पर गिर जाती है। 

पीठ पर गिरी जलती हुई मैगी

मैगी के गिरते ही लड़का जलन से तिलमिला जाता है और वह पहले से भी दोगुने रफ्तार से उछल-कूद मचाने लगता है। लड़का अपनी पीठ धोने के लिए नल के पास जाता है लेकिन इस बार उसका दोस्त उसके मजबूरी का फायदा उठाता है और नल को घेर कर बैठ जाता है। जब उसका दोस्त वहां से हटने को कहता है तो वह उसे लात मारकर वहां से भगा देता है। लड़का तड़पते हुए जमीन पर लोटने लगता है और उसका दोस्त यह सब देख उसका पूरा मजा लेता है।

वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो को @sarcasm_u नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने लाइक किया है। वहीं वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने भी कमेंट कर उछल-कूद मचाने वाले उस लड़के के खूब मजे लिए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कहा - मिट गई खुजली। दूसरे ने लिखा- और भाई आ गया स्वाद। तीसरे ने लिखा- भाई की सारी चुल शांत हो गई। 

ये भी पढ़ें:

सड़कों पर बनते दिख जाएगा कुत्ते का मीट, चीन पहुंची Youtuber ने Video में दिखाया वहां का हाल

फुटबॉल मैच हारी टीम तो कोच ने लगाई क्लास, एक-एक कर खिलाड़ियों को मारी लात, Video हुआ वायरल