A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: "और भाई आ गया स्वाद!" चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था लड़का, अगले ही पल गिरा धड़ाम

Video: "और भाई आ गया स्वाद!" चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था लड़का, अगले ही पल गिरा धड़ाम

तेज रफ्तार बाइक पर स्टंट करना एक लड़के को इतना भारी पड़ा कि वह अपनी कमर ही तुड़वा बैठा। लड़के का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्टंट कर रहा लड़का नीचे जमीन पर गिरा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्टंट कर रहा लड़का नीचे जमीन पर गिरा

स्टंट से जुड़े आपको कई पोस्ट सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे। जिन्हें देखने के बाद कई लोग कुछ वैसा ही तूफानी करने का मन बना लेते हैं। लेकिन नतीजा ये होता है कि वे लोग स्टंट के चक्कर में खुद का नुकसान करवा बैठते हैं। यहां तक कि वे अपनी जान भी खतरे में डाल लेते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जिसमें एक लड़का चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंट करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन अगले ही पल वह लड़का बाइक से नीचे गिर जाता है।

स्टंट के चक्कर में लड़का तुड़वा बैठा अपनी कमर

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो बनवा रहा है। आगे उस लड़के के दोस्त बाइक पर स्टंट करते हुए उसकी रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। पीछे लड़का तेज रफ्तार बाइक पर खड़ा होकर स्टंट करने में लगा हुआ है। जैसे ही लड़का चलती बाइक की हैंडल छोड़ सीट पर खड़ा होता है, बाइक डगमगाने लगती है। इसके बावजूद भी लड़का कैमरे को देख हार नहीं मानता और बाइक पर खड़ा होने लगता है। इसके बाद अचानक से लड़के का पैर बाइक की सीट से फिसल जाता है और वह कमर के बल बाइक से नीचे गिर जाता है। बाइक सड़क किनारे लगे झाड़ियों में घुस जाती है। 

वीडियो देख लोगों ने स्टंट ना करने की दी नसीहत

स्टंट करना लड़के को इतना भारी पड़ा कि उसे अपनी कमर तुड़वाकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी। ऐसे में आगे से वह कभी भी बाइक पर स्टंट नहीं केरगा। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ArariaRangbaj नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 46 लाख लोगों ने देखा और करीब डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - वीडियो के बैकग्राउंड में माहौल बदलने वाला गाना चल रहा है, लगता है लड़के का अब पक्का माहौल बदल गया होगा। दूसरे ने लिखा - संभलकर बेटा, किसी दिन स्टंट के चक्कर में जान भी चली जाएगी।  

ये भी पढ़ें:

अंडे के साथ फैंटा, कभी खाई है एग से बनी ये डिश, Video में रेसिपी देखते ही भड़क उठे यूजर्स

Crush को तीन साल बाद लड़के ने किया मैसेज, फिर पता चली ऐसी बात कि सुनकर होश हो गए फाख्ता