A
Hindi News वायरल न्‍यूज गजब टोपीबाज लड़का है भाई! बच्चे ने आइसक्रीम वाले को लगाया ऐसा चूना कि लोग बड़े-बड़े नेताओं से करने लगे तुलना

गजब टोपीबाज लड़का है भाई! बच्चे ने आइसक्रीम वाले को लगाया ऐसा चूना कि लोग बड़े-बड़े नेताओं से करने लगे तुलना

एक आइसक्रीम वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आइसक्रीम वाले को एक छोटा लड़का अपनी चालाकी से चूना लगा रहा है।

आइसक्रीम बेचने वाले को बच्चे ने लगा दिया चूना- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आइसक्रीम बेचने वाले को बच्चे ने लगा दिया चूना

सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें जितनी बार देखो उतनी बार चेहरे पर मुस्कान अपने आप ही आ जाती है। हाल में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हंसी रोके नहीं रुक रही। वीडियो में एक शातिर बच्चा आइसक्रीम वाले को ठगते हुए नजर आ रहा है। जिसे देखने के बाद लोग उसकी तुलना भारत के बड़े-बड़े नेताओं से कर रहे हैं। कई लोगों का तो यह मानना है कि यहीं लड़का आगे चलकर बहुत बड़ा बिजनेसमैन बनेगा। वहीं, कुछ अन्य लोगों का मानना है कि लड़का जितना शातिर है उससे यह साफ पता चलता है कि आगे देश की बागडोर इसके ही हाथों में होगी।

बच्चे ने आइसक्रीम वाले को ऐसे लगाया चूना

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर लड़के ने ऐसा क्या कर दिया जो लोग उसे शातिर ठग बता रहे हैं। दरअसल, इस बच्चे ने अपने गांव में आए एक आइसक्रीम वाले को उसका ही सैंडल उसे बेचकर बदले में उससे आइसक्रीम ले लेता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि गांव में एक आइसक्रीम वाला आइसक्रीम बेचने आया है। आइसक्रीम वाला एक बच्चे को आइसक्रीम दे ही रहा होता है कि पीछे खड़ा शैतान बच्चा आइसक्रीम वाले का सैंडल चुपके से उठा लेता है। चूंकि आइसक्रीम वाला दूसरे बच्चे को आइसक्रीम देने में व्यस्त था तो उसका ध्यान उस शैतान बच्चे पर नहीं गया। वह बच्चा आइसक्रीम वाले का सैंडल उठाकर आइसक्रीम वाले को ही थमा देता है और बदले में उससे आइसक्रीम ले लेता है।

वीडियो देख लोगों को याद आया अपना बचपन

वीडियो को देखने से यह पता चलता है कि जो शख्स आइसक्रीम दे रहा है, वह कबाड़ का धंधा करता है। वह लोगों से कबाड़ लेता है और उसके बदले में उन्हें आइसक्रीम देता है। पहले गांवों में बच्चे ऐसे ही घर का काबाड़ बेचकर आइसक्रीम खाया करते थे। 90s के बच्चे इस चीज को अच्छे से महसूस कर सकते हैं। यह वीडियो देखने के बाद उन्हें जरूर अपना बचपन याद आ गया होगा। गांव के शैतान बच्चे अक्सर कबाड़ी वाले का समान उसकी ही साइकिल से चुराकर उसे ही बेच देते थे। कबाड़ी वाला ऐसे बच्चों से बड़ी परेशान रहता था और बच्चें इसी में अपनी खुशी देखते थे। 

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

बचपन की यादों को तरोताजा कर देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शितल कुमारी नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक करोड़ों लोगों ने देखा और 10 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट किया है। 

ये भी पढ़ें:

स्कूल की बच्ची ने अपने एक्सप्रेशन से लोगों के उड़ाए होश, Video हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बातें

ये लगन है या बेवकूफी! साइन बोर्ड पर चढ़कर शख्स ने लगाए 'Pull-up', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video