A
Hindi News वायरल न्‍यूज पोल पर जा अटका झंडा, उड़ते हुए पक्षी ने फहराने में ऐसे की मदद, Video देख लोगों ने कहा - पिछले जन्म में फौजी था

पोल पर जा अटका झंडा, उड़ते हुए पक्षी ने फहराने में ऐसे की मदद, Video देख लोगों ने कहा - पिछले जन्म में फौजी था

Independence Day Viral Video: 15 अगस्त को केरला में ध्वाजारोहण के वक्त एक अजीब सी घटना घटी, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा।

पक्षी ने झंडा फहराने में की मदद- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पक्षी ने झंडा फहराने में की मदद

हाल में ही 15 अगस्त को पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। देश के हर कोने में झंड़ा फहराया गया। ऐसे में सोशल मीडिया पर देश के एक अन्य जगह पर झंड़ा फहराने का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां झंड़ा फहराने के वक्त थोड़ी सी समस्या आ गई। जिसका निदान एक उड़ते हुए पक्षी ने आकर कर दिया। इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

पक्षी ने लहराया झंड़ा

मामला केरला का बताया जा रहा है। जहां ध्वजारोहण के दौरान कुछ ऐसी घटना घटी जिसे देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जगह पर कुछ लोग इकट्ठा हुए हैं और वे झंडा फहराने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए वे झंडे को पोल में लगाकर उसे ऊपर की तरफ खींच रहे हैं। तभी अचानक से झंडे के रस्सी में लगा गांठ पोल में फंस गया, जिसे फहराने में समस्या आने लगी। इसी दौरान एक पक्षी उड़ते हुए वहां पहुंचा और पोल पर फंसे रस्सी के गांठ को खोलकर वापस वहां से उड़कर चला गया। जिसके बाद झंडा लहराने लगता है।

वीडियो हुआ वायरल

पक्षी द्वारा झंडा लहराने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना को देख लोग हैरान रह गए। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर कहा कि जिस पक्षी ने झंडे को लहराया वह अपने पिछले जन्म में एक फौजी था। कुछ लोगों ने उस पक्षी को सोने की चिड़िया बताया। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @TheIronicalBaba नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

कैमरे में दिख ना जाएं इसलिए चोरों ने JCB को लगा दिया काम पर, चोरी का यह पुराना Video अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

"मेरी कोई बहन नहीं है...," इस राखी पर मेरी कलाई सूनी न रह जाए", रक्षाबंधन से पहले बच्चे का यह इमोशनल लेटर हुआ वायरल