A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'राम-राम मुख्यमंत्री जी...! CM मोहन यादव से मिलने पहुंची बिन्नू रानी, फिर लगे जमकर ठहाके, देखें Video

'राम-राम मुख्यमंत्री जी...! CM मोहन यादव से मिलने पहुंची बिन्नू रानी, फिर लगे जमकर ठहाके, देखें Video

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की बैठक में पहुंची हुई दिख रही है। इस दौरान बच्ची ने वीडियो बनाते हुए मुख्यमंत्री के सामने खुलकर अपने मन की बातें कहीं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA CM मोहन यादव और बिन्नू रानी की तस्वीर

आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर हर वायरल वीडियो भी देखते होंगे। और अगर देखा है तो फिर आप सभी बिन्नू रानी को तो जानते ही होंगे। जी हां, वही बिन्नू रानी जो बुंदेली भाषा में बोलते हुए व्लॉग बनाती है और अपनी भाषा के कारण सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। इस बच्ची ने कई व्लॉग बनाए और सभी सोशल मीडिया पर वायरल हुए मगर इसका पहला वीडियो जो वायरल हुआ था उसमें यह अपने गार्डन का व्लॉग बना रही थी। और अब लड़की ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के आवास में जाकर अपना व्लॉग बनाया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बिन्नू रानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से मिलने के लिए बिन्नू रानी उनके आवास पर पहुंची तो CM ने अपनी बैठक में ही उसे बुला लिया। इस दौरान बिन्नू रानी ने सीएम से मुलाकात की और जो भी दिल में आया उसने कहते हुआ वीडियो बनाया। बिन्नू रानी का अंदाज मुख्यमंत्री को भी भाया और उन्होंने भी उसकी बातों पर सभी के साथ ठहाके लगाए। इतना ही नहीं वीडियो में यह भी नजर आया है कि बिन्नू रानी ने वीडियो को लाइक, कमेंट करने के साथ चैनल को फॉलो करवाने के लिए भी मुख्यमंत्री से बुलवाया।

आप यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @bundelibauchhar नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बुंदेली बिन्नू रानी, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव संग, बोली गजब का है आपका घर।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 71 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह बुंदेली की बात ही अलग है। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत सुंदर वीडियो है। तीसरे यूजर ने लिखा- राम राम बिन्नू रानी जी। एक अनय् यूजर ने लिखा- क्या बात है जबरदस्त।

ये भी पढ़ें-

लाइसेंस किधर है! छोटी बच्ची के साथ बात करते ट्रैफिक पुलिस का Video हुआ वायरल, लोगों ने किया रिएक्ट

भूख लगी तो खुद को ही निगल गया ये सांप, Video देख दिमाग भन्ना ना जाए तो फिर कहना