A
Hindi News वायरल न्‍यूज बांद्रा की सड़कों पर हर रात होती है जान की सौदेबाजी, जानलेवा स्टंट करते बाइकर्स खतरे में डाल रहे लोगों की जिंदगी

बांद्रा की सड़कों पर हर रात होती है जान की सौदेबाजी, जानलेवा स्टंट करते बाइकर्स खतरे में डाल रहे लोगों की जिंदगी

मुंबई के बांद्रा में रिक्लेमेशन मार्ग की सड़कों पर बेखौफ बाइकर्स ने जानलेवा स्टंट करते हुए खूब हुड़दंग मचाया। मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई और मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। पुलिस को देख सभी बाइकर्स भाग गए लेकिन एक बाइकर पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

रेस लगाते हुए बाइकर्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA रेस लगाते हुए बाइकर्स

सोशल मीडिया के इस जमाने में बाइकर्स अपने आप को वायरल करने के लिए खतरनाक स्टंट और रेस करते दिखते हैं। इसी होड़ में मुंबई के बांद्रा में हर रात को ये बाइकर्स स्टंट करते या फिर रेस लगाते हुए दिखते हैं। कई बार इन पर पुलिस ने कार्रवाई भी की है लेकिन ये लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बांद्रा की सड़कों पर रेसिंग कल्चर आए दिन राह चलते लोगों और पुलिस के लिए परेशानी का सबब बनते जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के बांद्रा इलाके में हर रात बाइक सवारों का एक झुंड तेज रफ्तार से अपनी मोटर साइकिल दौड़ते हुए रेस करते दिखता है। ऐसे में ये बाइकर्स अपने साथ-साथ राह चलते लोगों का भी जीवन खतरे में डाल रहे हैं। हालांकि कई बार नाकाबंदी के दौरान पुलिस उन्हें गिरफ्तार भी कर चुकी है लेकिन अभी भी हाल ज्यों का त्यों बना हुआ है। 

मुंबई की सड़कों पर बेखौफ जानलेवा स्टंट करते हैं बाइकर्स

हाल में ही मुंबई के बांद्रा रिक्लेमेशन मार्ग पर शनिवार देर रात कई बाइकर्स इकट्ठा होकर जानलेवा स्टंट करते नजर आए। किसी ने इस मामले का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए एक बाइकर को गिरफ्तार किया। आपको बता दें इनमें से कई बाइकर्स ऐसे भी होते हैं, जो पुलिस से बचने के लिए अपनी गाड़ी का नंबर प्लेट भी हटा देते हैं। बताया यह भी जा रहा है कि ये बाइकर्स अमूमन शनिवार या रविवार देर रात इकट्ठा होते हैं और शहर के अलग-अलग इलाकों में झुंड बनाकर खतरनाक स्टंट करते हैं और हुड़दंग मचाते हुए वहां से फरार हो जाते हैं।

रेसिंग कल्चर पर कई बार हो चुकी है कार्रवाई फिर भी बाज नहीं आ रहे लोग

ये बाइकर्स सोशल मीडिया पर अपने वीडियो पोस्ट करने के लिए वीडियो भी बनवाते हैं। हुड़दंग करने वाले इन बाइक सवारों के साथ स्टंट के दौरान कई बार हादसे भी हो चुके हैं लेकिन ये इन हादसों से कोई सबक नहीं लेते। पुलिस ने भी इन पर कार्रवाई की लेकिन फिर भी ये लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। अब इस बार जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ये हुड़दंगी बाइकर्स मौके से फरार हो गए और पुलिस ने एक बाइकर को गिरफ्तार कर लिया। 

ये भी पढ़ें:

आंखों पर काला चश्मा पहने ईंट भट्टे पर काम करते नजर आई राजस्थानी बहू, Video देख हट नहीं रही लोगों की नजरें

खौलते तेल में हाथ डालकर समोसा छानते दिखा दुकानदार, फिर उसी तेल से चेहरा भी धो लिया, Video देख हैरान रह गए लोग