A
Hindi News वायरल न्‍यूज पतला रास्ता और हजारों फीट की खाई, शख्स ने ऊंची पहाड़ियों पर दौड़ाई साइकिल, खतरनाक स्टंट का Video देख कांप उठेंगे आप

पतला रास्ता और हजारों फीट की खाई, शख्स ने ऊंची पहाड़ियों पर दौड़ाई साइकिल, खतरनाक स्टंट का Video देख कांप उठेंगे आप

इंस्टाग्राम पर एक माउंटेन बाइकर का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें माउंटेन बाइकर हजारों फीट ऊंचे पहाड़ पर अपनी साइकिल दौड़ते हुए नजर आ रहा है।

पहाड़ों पर साइकिल चलाते हुए माउंटेन बाइकर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पहाड़ों पर साइकिल चलाते हुए माउंटेन बाइकर

अब तक तो सोशल मीडिया पर आपने स्टंट का तमाम वीडियो देखें होंगे। लेकिन आज जो वीडियो हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं। वह एकदम नेक्स्ट लेवल का है। वीडियो इटालियन डोलोमाइट्स का है। जहां हजारों फीट की ऊंचाई पर पतले रास्तों पर एक माउंटेन बाइकर ने अपनी साइकिल दौड़ाई। जिसका वीडियो माउंटेन बाइकर ने शूट कर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे अब तक 17 करोड़ लोगों ने देखा और 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। हजारों फीट की ऊंचाई पर साइकिल दौड़ाने वाले इस शख्स का नाम मार्को बैसोट हो। जो एक इतालवी स्नोबोर्डर और माउंटेन बाइकर है।

पहाड़ों पर साइकिल चलाने का वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बैसोट डोलोमाइट की पहाड़ियों की पतली सी चोटियों पर अपनी साइकिल को तेजी से भगा रहे हैं। पहाड़ियों के दोनों तरफ हजारों फीट की खाई नजर आ रही है। दरअसल, ये खाई नहीं बल्कि मौत ही नजर आ रही है। लेकिन मार्को बैसोट के कमाल के बैलेंस को दात देनी पड़ेगी जो वह इतने पतले से रास्ते पर अपना संतुलन बनाते हुए अपनी साइकिल को तेजी से दौड़ा रहे हैं। महज कुछ सेकेंड के वीडियो में मार्को बैसोट ने अपने साइकिल से ऐसे स्टंट दिखाए जिन्हें देखकर लोगों की सांसें थम गईं। हालाँकि, क्लिप से यह पता नहीं चला कि बैसोट इतनी खतरनाक पहाड़ी से नीचे कैसे आए। 

लोगों ने पूछा क्या ये वीडियो असली है

वीडियो को पोस्ट करते हुए मार्को बैसोट ने लिखा- "डोलोमाइट्स के सबसे लुभावने रिज पर शून्य को छू रहा हूं। किसी भी गलती की अनुमति नहीं है। मेरे दिल में आग लग गई है। एड्रेनालाईन शूट विशाल है। मैं बस इसे पसंद करता हूं।" वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए। सबने कमेंट कर बस एक ही सवाल पूछा - "क्या ये वीडियो असली हैं?"

ये भी पढ़ें:

रक्षा बंधन पर सुधा मूर्ति ने शेयर की मुगल बादशाह हुमायूं और रानी कर्णावती की कहानी, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

पति का हाथ पकड़ा और बस में महिला ने मार दी वाइल्ड कार्ड एंट्री, Video देख लोगों ने बताया True Love