A
Hindi News वायरल न्‍यूज बाइक का पेट्रोल हुआ खत्म तो धक्का लगाने के लिए लड़के ने बुला ली Rapido, देखें ये Video

बाइक का पेट्रोल हुआ खत्म तो धक्का लगाने के लिए लड़के ने बुला ली Rapido, देखें ये Video

बाइक खराब होने के बाद एजेंसी तक पहुंचने के लिए शख्स ने रैपिडो बाइक बुक कर लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लड़के ने बुलाई थी रैपिडो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के ने बुलाई थी रैपिडो

किसी को अगर कहीं जाना होता है तो वह Ola, Uber से कैब बुक कर के चला जाता है लेकिन ये Ola और Uber कैब बुक करके सफर करना सबके बस की बात नहीं है। ऐसे में लोग पैसा बचाने के लिए बाइक वालों को भी बुक कर लेते हैं। भारत में ऐसे कई ऐप्स हैं जो बाइक राइड की सर्विस देते हैं। बाइक राइड लोगों को काफी किफायती भी पड़ता है। लेकिन अपने देश में लोग कुछ ज्यादा ही दिमाग का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में एक लड़के ने बाइक राइड बुक कर Rapido से बाइक की लेकिन उसने इस बाइक राइड को सफर के लिए नहीं बल्कि किसी और काम के लिए बुक किया। अगर आपको इस बारे में पता लगेगा तो आप भी कहेंगे कि वाह! लड़के ने क्या दिमाग लगाया है।  

बाइक थी फिर भी क्यों बुलाया रैपिडो    

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के ने रापिडो से एक बाइक राइड बुक किया है। जब बाइक राइडर उसके पास पहुंचा तो वह देखता है कि लड़का पहले से ही एक बाइक पर बैठा हुआ है। यह देख रैपिडो वाला हैरान रह गया। जब रापिडो वाले ने लड़के से पूछा कि आपके पास बाइक है, फिर भी आपने राइड क्यों बुक की? इस पर लड़के ने जवाब दिया कि भाई धक्का मार दो। यह सुनकर रैपिडो वाला भौचक्का रह जाता है। फिर रैपिडो वाले ने पूछा कि क्या हुआ, बाइक खराब हो गई या फिर तेल खत्म हो गया है। शख्स ने कहा कि बाइक स्टार्ट नहीं हो रही है, आगे दो किमी दूरी पर एजेंसी है, वहां तक धक्का मार दो। हालांकि रैपिडो वाला बहुत ही नेक आदमी था इसलिए वह धक्का मारने के लिए तैयार हो गया और फिर लड़के की बाइक को धक्का मारकर उसे एजेंसी तक पहुंचा दिया।

रैपिडो वाले की जिंदादिली की लोग कर रहे हैं तारीफ

इस वायरल वीडियो पर एक से एक कमेंट्स आ रहे हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद लोगों की हंसी रोकने से भी नहीं रुक रही है। वीडियो को Youtube पर Gojo Rider नाम के चैनल से शेयर किया गया है। जिसे 89 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: ऐसी सुंदर हसीना को भी परेशान कर के रख दिया आइसक्रीम वाले भइया ने, बाद में महिला ने उनकी ही भाषा में सिखाई सबक

वंदे भारत ट्रेन में वेटर ने गलती से परोस दिया नॉनवेज, शख्स ने जड़ा थप्पड़, फिर जो हुआ उसके बाद मांगनी पड़ी माफी