A
Hindi News वायरल न्‍यूज DJ और भोजपुरी गाने, क्या बात है! डांस फ्लोर पर महिलाओं ने किया जबरदस्त डांस, देखें Video

DJ और भोजपुरी गाने, क्या बात है! डांस फ्लोर पर महिलाओं ने किया जबरदस्त डांस, देखें Video

शादी और पार्टियों में जब तक भोजपुरी गाने पर लोग डांस ना कर लें, तब तक पार्टी का मजा अधूरा ही होता है। ऐसे में भोजपुरी गाना बजते ही लोगों के शरीर में एक अगल तरह का करंट दौड़ जाता है और फिर जो उनका डांस निकलता है, वह हर एक आदमी देखता है।

डांस करतीं महिलाएं- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करतीं महिलाएं

DJ डांस फ्लोर पर अगर भोजपुरी गाने बज जाएं तो लोग दिल खोलकर डांस करते हैं। जश्न के माहौल में अगर भोजपुरी गाने पर डांस ना किया तो क्या खाक एन्जॉय किया। DJ पर भोजपुरी म्यूजिक सुनने के बाद नॉन डांसर के भी पैर अपने-आप हिलने लगते हैं। गाने की बीट सुनते ही लोग जोरदार तरीके से झूम-झूमकर नाचना शुरू कर देते हैं। कई लोग तो ऐसे होते हैं जो अपने डांस से पूरे डांस फ्लोर पर आग लगा देते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं, जो अपलोड होते ही इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं। अब आप इसी वायरल वीडियो को ही देख लीजिए। जहां कुछ महिलाएं DJ डांस फ्लोर पर भोजपुरी गाने पर जबरदस्त तरीके से डांस कर रही हैं। इन महिलाओं ने अपने डांस से डांस फ्लोर पर ऐसा जादू दिखाया कि वहां लोग बस उन्हें ही देखते रह गए। 

महिलाओं ने डांस फ्लोर पर लगा दी आग

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फंक्शन में DJ लाइट्स के साथ-साथ भोजपुरी गाना बज रहा है। जिस पर लोग डांस करते नजर आ रहे हैं। जहां डांस फ्लोर पर मौजूद लोग अपने-अपने डांस में मग्न होते हैं। वहीं, कुछ महिलाओं का एक समूह डांस फ्लोर पर अपनी लचकती कमर से पूरी पार्टी को रंगीन बना दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं भोजपुरी गाने पर जबरदस्त तरीके से डांस कर रही हैं। महिलाएं अपनी कातिल अदाओं के साथ जब कमर लचका रही हैं तब पूरा माहौल देखते बन रहा है। ऐसे लग रहा मानो इन महिलाओं ने अपने डांस से इस गाने में जान फूंक दी हो। 

वीडियो पर लोगों ने खूब लुटाया अपना प्यार

डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए महिलाओं का डांस सोशल मीडिया पर भी आग लगाए हुए है। वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि पूरा माहौल तो यहीं बना हुआ है। वीडियो पर कई अन्य लोगों ने भी कमेंट किया और कहा कि ये भाभियां तो गजब कहर ढा रही हैं। पूरा माहौल गरम कर के रखा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @memeszone__ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अभी तक करीब 7 लाख लोगों ने देखा और 5500 लोगों ने लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

जिन्हें अपनी जिंदगी से शिकायत है, वे इस Video को एक बार जरूर देखें, सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी

दीवाली पर ऐसा धमाका भी नहीं करना! पाइप में रॉकेट डाल सीधे भाई साहब पर ही कर दिया लॉन्च, Video देख नहीं रुकेगी हंसी