A
Hindi News वायरल न्‍यूज आग लगे ऐसे काम को! मार्केट में टहलते हुए लैपटॉप पर Zoom मीटिंग अटेंड करती दिखी महिला, लोगों ने कुछ यूं किया रिएक्ट

आग लगे ऐसे काम को! मार्केट में टहलते हुए लैपटॉप पर Zoom मीटिंग अटेंड करती दिखी महिला, लोगों ने कुछ यूं किया रिएक्ट

एक एक्स यूजर ने मार्केट में कुछ ऐसा नजारा देखा जिसे देखकर वह हैरान रह गया और उस नजारे की तस्वीर उसने अपने फोन में कैद कर लिया। इसके बाद उसने तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया जो अब खूब वायरल हो रहा है।

मीटिंग के दौरान जूते खरीदती महिला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मीटिंग के दौरान जूते खरीदती महिला

बेंगलुरु में काम करने वाले प्रोफेशनल्स की लाइफ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। ये कभी ट्रैफिक में काम करते नजर आते हैं तो कभी स्कूटी पर ही लैपटॉप खोले बैठे रहते हैं। इसी से जुड़ा हाल में कुछ ऐसा ही एक पोस्ट फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो बेंगलुरु शहर में लोगों की कॉर्पोरेट जॉब की लाइफस्टाइल को बयां करते हुए नजर आ रहा है। पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की गई है। जिसमें एक महिला अपने हाथ में लैपटॉप लिए मार्केट में Zoom मीटिंग अटेंड करती दिख रही है। मीटिंग अटेंड करने के दौरान वह मार्केट से अपने लिए चप्पल-जूते भी देख रही है। इस माजरे को देख वहां पर खड़े एक शख्स ने महिला की तस्वीर अपने फोन के कैमरे में कैद कर ली और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो अब खूब वायरल हो रहा है। 

'पीक बेंगलुरु मोमेंट' में दिखा हैरान कर देने वाला नजारा

इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कार्तिक भास्कर नाम के यूजर ने शेयर किया था। साथ में कैप्शन लिखा था- "आज के 'पीक बेंगलुरु मोमेंट' में मैंने एक महिला को लैपटॉप पर टीम मीटिंग करते हुए जूतों की खरीदारी करते देखा।" पोस्ट को खबर लिखे जाने तक लगभग ढाई लाख लोगों ने देखा और 2100 लोगों ने लाइक किया है। वहीं तमाम लोग इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

पोस्ट पर लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- महिला मीटिंग के दौरान जूते इसलिए देख रही ताकि उसी जूते को वह उस शख्स के मुंह पर मार सके जिसने यह मीटिंग इस टाइम रखी। दूसरे ने लिखा- वर्क फ्रॉम होम का नाजायज फायदा उठाते हुए लोग, ऐसे ही लोगों की हरकत की वजह से सभी कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम खत्म कर दिया है। तीसरे ने लिखा- अगर बेंगलुरु में लोग इस तरह काम में व्यस्त रहते हैं तो आग लगे ऐसे काम को। अगर आप अपने लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे हैं तो ऐसी नौकरी करने का क्या फायदा। 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: शादी में दोस्तों ने तो आग लगा दी! बाइक समेत दूल्हे को कंधे पर उठाकर बारातियों ने किया तूफानी डांस

बिना सिर के डेढ़ साल तक जिंदा रहा ये मुर्गा, मरने से पहले मालिक को बना गया करोड़पति