A
Hindi News वायरल न्‍यूज पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी लेम्बोर्गिनी, जब कुछ नहीं मिला तो कार के साथ फोटो खिंचाने के लिए मांगा परमिशन

पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी लेम्बोर्गिनी, जब कुछ नहीं मिला तो कार के साथ फोटो खिंचाने के लिए मांगा परमिशन

सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी का वीडियो तेजा से वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस ने एक लेम्बोर्गिनी कार को चेंकिंग के लिए रोका। उसके बाद जो कुछ भी होता है उसे इस वीडियो में देखने के बाद आपका दिल पिघल जाएगा।

लेम्बोर्गिनी कार के साथ फोटो खिंचवाते पुलिस वाले का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लेम्बोर्गिनी कार के साथ फोटो खिंचवाते पुलिस वाले का वीडियो हुआ वायरल

कई लोग ऑटोमोबाइल्स के इतने दीवाने होते हैं कि वे किसी भी लग्जरी कार को देखते हैं तो उनका चेहरा खिलखिला उठता है। कुछ ऐसा ही हुआ बेंगलुरु में काम करने वाले एक ट्रैफिक पुलिस वाले के साथ। जब एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने चेकिंग के लिए एक सुपरकार लेम्बोर्गिनी को रोकी तब उसे जांच के दौरान कुछ नहीं मिला। इसके बाद उस पुलिसकर्मी ने कार मालिक से उस लेम्बोर्गिनी कार के साथ एक-दो तस्वीर खींचाने की इजाजत मांगी। जिसके बाद कार मालिक ने इजाजत दे दी और पुलिसकर्मी ने पोज देते हुए उस लेम्बोर्गिनी कार के साथ फोटो खिंचवाई।

लेम्बोर्गिनी के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आया शख्स

सुपरकार के लिए इतनी पुलिसकर्मी के अंदर इतनी उत्सुकता देख कार का ओनर भी दंग रह गया। जिसके बाद कार के ओनर ने इस लम्हे को अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल @saboonishant से शेयर कर दिया। पोस्ट में कार के मालिक निशांत साबू ने कैप्शन लिखते हुए बताया कि, "बेंगलुरु में एक ट्रैफिक पुलिस ने रूटीन चेकिंग के दौरान मेरी कार रोक ली थी। लेकिन जब कंफर्म हो गया कि सब कुछ क्लियर है और चालान नहीं लगेगी तब उन्होंने मेरी लेम्बोर्गिनी के साथ तस्वीर लेने की परमिशन मांगी। मुझे यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि यूनिफॉर्म में जो लोग होते हैं, उन्हें भी सुपरकार में बहुत दिलचस्पी होती है।"

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सुपरकार के साथ खिंचाई फोटो

वायरल हो रहे इस क्लिप में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक पुलिस ने एक सुपरकार को रूटीन चेकिंग के लिए रोका हुआ है। लेकिन जब पुलिस को सब कुछ क्लीयर मिला तो वह कार के ओनर निशांत साबू से कार के साथ एक फोटो खिंचवाने की मांग करता है। जिसके बाद निशांत खुद पुलिस को कार में बैठने के लिए इनवाइट करते हैं और वे कहते हैं कि आप आराम से कार में बैठिए। जिसके बाद वह पुलिसकर्मी आराम से कार में बैठते हुए पोज देकर फोटो क्लिक कराने लगता है। इस दौरान पुलिसकर्मी की खुशी उसके चेहरे पर देखने को मिली। वीडियो को अब तक 33 लाख लोगों ने देखा और लगभग 2 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। लोगों को भी यह वीडियो खूब पसंद आई और कार ओनर के विनम्र स्वभाव से बहुत प्रभावित हुए।

ये भी पढ़ें:

ये होता है एक बाप का प्यार! बेटी की शादी में पहुंचने के लिए तूफान से टकरा गया शख्स, 50 KM पैदल चलकर पहुंचा

साल में 10 हजार टन से भी ज्यादा सांप खा जाते हैं चीन के लोग, रिपोर्ट में सामने आई ये बात