A
Hindi News वायरल न्‍यूज चचा को तो 'खैनी' से अलग ही प्यार है, प्लेन के दरवाजे पर खड़े होकर लिया खुराक, Video हो गया वायरल

चचा को तो 'खैनी' से अलग ही प्यार है, प्लेन के दरवाजे पर खड़े होकर लिया खुराक, Video हो गया वायरल

एक चचा का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वो प्लेन के दरवाजे पर खड़े होकर खैनी खाते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी भी कुछ भी नजर आ सकता है। दिन भर कई वीडियो पोस्ट किए जाते हैं और उनमें से जो वीडियो इंटरनेट यूजर्स का सबसे ज्यादा ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं, वो वायरल हो जाते हैं। डांस, लड़ाई, और जुगाड़ के वीडियो तो वायरल होते ही रहते हैं। इसके अलावा वो वीडियो भी वायरल होते हैं जिसमें कोई अनोखा काम या हरकत करते हुए नजर आता है। आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते ही होंगे और आप भी ऐसे वीडियो देखते ही होंगे। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको हंसी जरूर आएगी।

प्लेन के दरवाजे पर चचा ने खाई खैनी

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो रनवे का है। यात्रियों को प्लेन में चढ़ा दिया गया है और धीरे-धीरे करके सभी अंदर जा रहे हैं। इस दौरान एक अंतिम शख्स दरवाजे पर खड़ा नजर आता है। उसके आगे के लोग अभी प्लेन के अंदर जा रहे हैं। इस दौरान के समय का इस्तेमाल शख्स ने अनोखे काम के लिए किया। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह शख्स अपने हाथों में खैनी को मसल रहा है। जब यह काम पूरा हो जाता है तो वह अंदर जाने से पहले ही खैनी को मुंह में डाल लेता है। यही कारण है कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चाचा ने खैनी खा तो लिया अब थूकेंगे कहां, मैं तो ये सोच रहा हूं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कोई नहीं उनको अनुभव है, अंदर पेट में ही ले जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो एयरहोस्टेस की दिक्कत है। तीसरे यूजर ने लिखा- चचा ही जानें कहां थूकेंगे।

ये भी पढ़ें-

झारखंड की इन महिलाओं की लड़ाई देख लोटपोट हो जाएंगे आप, Video हो रहा है वायरल

पहाड़ की चोटी पर जाकर आग के साथ स्टंट करना पड़ गया भारी, Video आपको कर देगा हैरान