A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऑटो पलटा तो नीचे दब गई मां, बहादुर बच्ची ने सुपरमैन की तरह अकेले ही उठा दिया रिक्शा, Video देख लोगों ने बजाई ताली

ऑटो पलटा तो नीचे दब गई मां, बहादुर बच्ची ने सुपरमैन की तरह अकेले ही उठा दिया रिक्शा, Video देख लोगों ने बजाई ताली

सोशल मीडिया पर ऑटो रिक्शा के पलटने का वीडियो इस समय धड़ल्ले से शेयर हो रहा है। वीडियो में एक लड़की की बहादुरी देखकर हर कोई दंग रह गया और इस बहादुरी के लिए लड़की को सैल्यूट कर रहा है।

ऑटो को उठाकर अपनी मां को लड़की ने निकाला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ऑटो को उठाकर अपनी मां को लड़की ने निकाला

सोशल मीडिया पर हादसों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में हादसे से ही जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक ऑटो रिक्शा दिल दहला देने वाले हादसे का शिकार हो जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑटो रिक्शा महिला को बचाने के चक्कर में पलट जाता है। हादसे के दौरान अभी लोगों को कुछ समझ में आया भी नहीं था कि इतने में एक लड़की किसी सुपरमैन की तरह दौड़ी चली आती है और एक झटके में ऑटो रिक्शा को अकेले ही उठाकर वापस खड़ा कर देती है। हादसे का यह वीडियो सड़क किनारे दुकान पर लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया और अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।  

महिला के ऊपर गिरा ऑटो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला दौड़ते हुए सड़क पार कर रही है। इतने में सामने से स्पीड में एक ऑटो आ जाता है। महिला को देखकर ऑटो के ड्राइवर ने उसे बचाने के लिए तुरंत  ब्रेक मारता है लेकिन इतने में ऑटो सड़क किनारे पलट जाता है। वीडियो में आगे यह भी दिखता है कि सड़क पार कर रही वह महिला ऑटो के नीचे ही दब जाती है। ऑटो के पलटने के बाद इस घटना को देखकर आसपास खड़े लोग चौंक जाते है। ऑटो में कुछ सवारियां भी बैठी हुईं थी। जब तक लोग कुछ समझ पाते, इतने में एक लड़की हादसे को देख दौड़ी चली आती है और तुरंत पलटे हुए ऑटो को उठाकर खड़ी कर देती है। 

मां को बचाने के लिए दौड़ी चली आई बेटी

वीडियो को सोशल साइट X पर @dc_sanjay_jas नाम के यूजर ने पोस्ट किया है और पोस्ट करते हुए यूजर ने बताया कि, "महिला सड़क पार करने की कोशिश कर रही थी। इतने में ऑटो ने अपना नियंत्रण खो दिया और महिला को टक्कर मार दी। एक लड़की ने अपनी मां पर पलटे ऑटो को अकेले ही उठा लिया। 14 साल की एक लड़की ने अपनी पूरी ताकत से ऑटो उठाकर अपनी मां को बचा लिया।" घटना को लेकर यह भी जानकारी सामने आई कि एक्सीडेंट में घायल हुई महिला अपनी बेटी को ट्यूशन से लेने जा रही थी। तभी महिला के ऊपर ऑटो गिर गई। अपनी मां का एक्सीडेंट होते देख बेटी दौड़ी चली आई और ऑटो को अकेले ही उटा लिया और अपनी घायल मां को बचाया। हादसे के बाद महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। 

लड़की की बहादुरी को लोगों ने किया सलाम

वीडियो के सामने आने के बाद लोग लड़की की वीरता को सलाम कर रहे हैं। लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा -  इस बेटी को सलाम...! वरना आजकल के ज्यादातर युवा किसी दुर्घटना के समय मदद करने की बजाय वीडियो/फोटो लेने में व्यस्त हो जाते हैं। कुछ अन्य लोगों ने लड़की को बहादुर बताया और उसकी तुलना सुपरहीरो से कर रहे हैं। लड़की की फुर्ती और ताकत देख लोगों ने उसे साहसी और बहादुर बताया। 

ये भी पढ़ें:

पीछे बैठा था पति, महिला कमर हिलाते हुए बनाने लगी रील, Video देख लोग बोले - डांस तो नहीं आता लेकिन शर्म तो आती होगी

महिला को चाहिए था हाई-फाई हसबैंड लेकिन पति मिला सीधा-साधा और अनपढ़, त्रस्त पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या