A
Hindi News वायरल न्‍यूज आंटी जी ने तो साबित कर दिया कि उम्र बस एक नंबर है, जिम में एक्सरसाइज करने का Video हुआ वायरल

आंटी जी ने तो साबित कर दिया कि उम्र बस एक नंबर है, जिम में एक्सरसाइज करने का Video हुआ वायरल

एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके भीतर भी जिम जाने की भी इच्छा होने लगेगी। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने जिम में भारी वजन के साथ किया एक्सरसाइज

आज के समय में लोग अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हो गए हैं। लोगों ने समझ लिया है कि सेहत ही सबसे बड़ी संपत्ति है और सेहत को ठीक रखने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। कुछ लोग जिम में जाकर लोहा उठा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग सुबह दौड़कर खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं बुजुर्ग लोग पार्क में सुबह-शाम टहलते हैं और अपनी उम्र के मुताबिक एक्सरसाइज करते हैं। लेकिन एक आंटी ने यह बता दिया कि उम्र और फिटनेस का कोई लेना देना नहीं है क्योंकि उम्र सिर्फ एक नंबर है। उनका एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आंटी का वीडियो हुआ वायरल

आप में से कई लोग जिम जाते होंगे और वहां जाकर एक्सरसाइज करते होंगे। शायद ही आपने कभी किसी बुजुर्ग शख्स को भारी वजन के साथ एक्सरसाइज करते हुए देखा होगा। लेकिन अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपको यह देखने को मिल जाएगा। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला ने अपने कंधे पर लोहे का रॉड रखा हुआ है और उस रॉड में दो प्लेट्स लगी हुई हैं जिनका वजन 40 किलो बताया जा रहा है। महिला इस वजन के साथ जिम में Squats लगाती हुई नजर आती है। अपने सेट को पूरा करने के बाद महिला के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान आती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर weightliftermummy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 67 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- यह आसान नहीं है बॉस, यह असल जिंदगी की हीरो हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- यह है एक भारतीय महिला की असली पहचान। तीसरे यूजर ने लिखा- वाह आंटी जी आप तो छा गईं। वहीं एक यूजर ने लिखा- क्या बात है आंटी जी आपको सलाम है।

ये भी पढ़ें-

इसे कहते हैं 'Smart Work' करना, Video देखने के बाद आप भी करेंगे इन लोगों की तारीफ

ग्राहकों को उधार देने से बचने के लिए दुकानदार ने निकाली गजब की तरकीब, तस्वीर हो रही है वायरल