A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: जब 22 साल के लड़के ने अशनीर ग्रोवर को बताई अपनी पिछले महीने की कमाई, सुनकर हक्के-बक्के रह गए बिजनेसमैन

VIDEO: जब 22 साल के लड़के ने अशनीर ग्रोवर को बताई अपनी पिछले महीने की कमाई, सुनकर हक्के-बक्के रह गए बिजनेसमैन

एक लड़के ने अपनी पिछले महीने की कमाई बताकर देश के जाने-माने बिजनेसमैन अशनीर ग्रोवर, आशीष महापात्रा और संजीव बिखचंदानी को हैरान कर दिया।

ईशान शर्मा और अशनीर ग्रोवर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ईशान शर्मा और अशनीर ग्रोवर

एक महीने में 35 लाख रुपए की कमाई, आम इंसान के लिए सोचना भी बहुत बड़ी बात है। लेकिन इतनी कमाई सिर्फ 22 साल के एक लड़के ने कर के दिखाया है। BITS GOA के ड्रॉपआउट स्टूडेंट ईशान शर्मा ने हाल में ही अशनीर ग्रोवर, आशीष मोहपात्रा, सार्थक आहूजा और संजीव बिखचंदानी के साथ पॉडकास्ट किया और इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने पिछले महीने 35 लाख रुपए कमाए थे। यह सुनने के बाद तो अशनीर ग्रोवर और पॉडकास्ट में मौजूद अन्य गेस्ट हक्के-बक्के रह गए। फिर लड़के के इस दावे पर अशनीर ग्रोवर ने जो रिएक्ट किया वह सोशल मीडिया पर वायरल हो  गया।

लड़के की बात सुनकर हैरान रह गए गेस्ट्स

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशान अपने पॉडकास्ट के गेस्ट्स को बता रहे हैं कि उन्हें एक महीने में 35 लाख रुपए कमाना बहुत ही छोटा अमाउंट है और इसे लेकर आप बाहर बिजनेस करने नहीं जा सकते। इस पर पहले तो अशनीर ग्रोवर और दूसरे गेस्ट्स इस बात पर विश्वास ही नहीं कर रहे थे कि कोई इस उम्र में एक महीने के अंदर 35 लाख रुपए कमा लेगा। फिर अशनीर ग्रोवर लड़के से कहते हैं कि, "ऐसा है तो तुझे यहाँ बैठना चाहिए और हमको ये बात पूछनी चाहिए।"

22 की उम्र में कितना कमाते थे अशनीर ग्रोवर

इसके बाद पॉडकास्ट में बैठे एक गेस्ट ने ईशान से पूछा कि आपकी अभी उम्र क्या है? ईशान ने बताया 22 साल। यह सुनकर गेस्ट ने अशनीर से पूछा कि आप 22 की उम्र में कितना कमाते थे। तब ग्रोवर ने खुलासा किया कि जब वह 22 साल के थे, तब वह कुछ भी नहीं कमाते थे। फिर आशीष मोहपात्रा कहते हैं कि वह 35,000 रुपए प्रतिमाह कमाते थे। सार्थक अहूजा ने बताया कि वह 5000 रुपए कमाते थे और संजीव बिखचंदानी ने बताया कि वह उस वक्त महीने के 1500 रुपए कमाते थे।  

वीडियो देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Ravisutanjani नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक 8 लाख लोगों ने देखा और 5600 लोगों ने लाइक किया है। जबकि तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या यार इसने हमें यह बता दिया कि हम कितने निकम्मे हैं। दूसरे ने लिखा- जब तक इस वीडियो को मैंने देखा नहीं था तब तक मेरा दिन बहुत अच्छा जा रहा था। तीसरे ने कहा- थैंक्यू भाई, हमें जलील करने के लिए। 

ये भी पढ़ें:

Video: नीता अंबानी ने अपने किए हुए वादे को निभाया, बनारस के मशहूर 'काशी चाट भंडार' वाले को अनंत की शादी में बुलाया

सिर जमीन पर पटका, गला दबाया, बच्चा मांगता रहा पानी फिर भी हैवान बनी मां करती रही पिटाई, वायरल Video पर आया पुलिस का रिएक्शन