A
Hindi News वायरल न्‍यूज PAK की आजादी पर अरशद नदीम ने बनाया Video, मगर पीछे से आती आवाज ने बिगाड़ दिया सारा खेल

PAK की आजादी पर अरशद नदीम ने बनाया Video, मगर पीछे से आती आवाज ने बिगाड़ दिया सारा खेल

अभी सोशल मीडिया पर अरशद नदीम का एक वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है। वीडियो में वो पाकिस्तान वालों को आजादी की बधाई दे रहे हैं मगर पीछे से आती आवाज के कारण वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

पाकिस्तान में हर साल 14 अगस्त को आजादी का दिवस मनाया जाता है। इसी अवसर पर पाकिस्तान के गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम ने एक वीडियो बनाते हुए अपने देश के लोगों को बधाई दी और साथ ही संदेश भी दिया। मगर उनका यह वीडियो देखने के बाद लोगों को हंसी आ रही है। इसके पीछे का कारण वीडियो में पीछे से आती आवाज है। आइए आपको बताते हैं कि नदीम का यह वीडियो इतना वायरल क्यों हो रहा है और वीडियो को देखने के बाद लोग कैसे-कैसे कमेंट कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम नजर आ रहे हैं। उन्होंने सफेद रंग का शर्ट पहना हुआ है और गले में हरे रंग की टाई नजर आ रही है। वीडियो में वो अपने देश के लोगों को आजादी की बधाई देते हुए उन्हें संदेश दे रहे हैं। मगर वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण कुछ और रहा है। दरअसल वीडियो में पीछे से लगातार एक आवाज आ रही है। उस आवाज को सुनने पर ऐसा लग रहा है कि कोई गहरी नींद में है और जोर-जोर से खर्राटे ले रहा है। यही कारण है कि नदीम का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @MihirkJha नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह देश ही मीम है। पाकिस्तान के स्वर्ण पदक विजेता अरशद नदीम ने अपने देश को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं। पीछे की आवाज को मिस मत करना।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बैकग्राउंड आवाज काफी मस्त है। दूसरे यूजर ने लिखा- अरे नदीम भाई दोबारा बोलना जो बोला मैं तो खर्राटों की आवाज सुन रहा था। तीसरे यूजर ने लिखा- बाबर आजम सो रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- पाकिस्तान मीम्स का एक बेहतरीन उदाहरण है।

ये भी पढ़ें-

कूल दिखने के चक्कर में शख्स ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट, Video हो रहा है वायरल

कपड़े सिलने के लिए बाइक का इस्तेमाल कभी किया है? जुगाड़ का Video देख उड़ जाएंगे होश