A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिल्ली के सदर बाजार में दिवाली की शॉपिंग का प्लान है? अगर हां तो पहले यह वायरल Video देख लीजिए

दिल्ली के सदर बाजार में दिवाली की शॉपिंग का प्लान है? अगर हां तो पहले यह वायरल Video देख लीजिए

दिल्ली के थोक बाजार सदर में दिवाली से पहले वहां लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप वहां शॉपिंग करने के लिए जाने से पहले की बार सोचेंगे।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सदर बाजार में उमड़ी भारी भीड़ की तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली के सदर बाजार का बताया जा रहा है। आप सभी को पता ही होगा कि सदर थोक बाजार के लिए जाना जाता है और त्योहारों से पहले यहां भारी संख्या में लोग शॉपिंग के लिए जाते हैं। अब कुछ दिनों में दिवाली आने वाली है और उसकी शॉपिंग के लिए लोग अभी से ही सदर बाजार में जाने लगे हैं। इसी बीच वहां एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप बेचैन हो जाएंगे। आप अगर वहां शॉपिंग करने जाने वाले हैं या फिर आपने सोचा है कि उसे अंजाम देने से पहले आप कई बार सोचेंगे।

दिल्ली के सदर बाजार का वीडियो वायरल

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है जिसे दिल्ली के सदर बाजार का बताया जा रहा है। वीडियो को 10 अक्तूबर 2024 को रिकॉर्ड किया गया है जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वहां काफी भीड़ है। इतनी भीड़ है कि वहां पैर रखने की भी जगह नहीं है। इसी बीच एक शख्स महिला को धकेल कर वहां से हटाता हुआ नजर आ रहा है तो वहीं वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स को उसे रोकते हुए सुना जा सकता है। दिवाली से पहले शॉपिंग करने के लिए वहां इतनी भीड़ पहुंच गई कि शॉपिंग तो छोड़िए लोग सही से खड़े तक नहीं हो पा रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपने अभी जिस वायरल वीडियो को देखा उसे माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @iamkunalarora नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। सदर बाजार का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अकाउंट से काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जब सड़कों पर दुकान लगा लोगे तो लोग कहां चलेंगे भाई?

ये भी पढ़ें-

इसे कहते हैं आ बैल मुझे मार! शख्स की बेवकूफी देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी, देखें वायरल Video

AI से मदद लेकर शख्स ने तैयार किया जॉब एप्लिकेशन, पढ़कर CEO ने ही कर दिया वायरल