A
Hindi News वायरल न्‍यूज स्कूल से छुट्टी के लिए बच्चे की लिखी एप्लिकेशन हो गई वायरल, लोग भी कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

स्कूल से छुट्टी के लिए बच्चे की लिखी एप्लिकेशन हो गई वायरल, लोग भी कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

एक बच्चे ने स्कूल से छुट्टी के लिए ऐसी एप्लिकेशन लिखी जो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है। उस एप्लिकेशन को पढ़ने के बाद लोग भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PIXABAY प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। दिनभर वीडियो और पोस्ट वायरल होते रहते हैं। आमतौर पर डांस, टैलेंट और लड़ाई वाले वीडियो वायरल होते ही हैं। उन्हीं वीडियोज के बीच में कुछ स्क्रीनशॉट या फोटो भी वायरल होती हैं जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही फोटो वायरल हो रही है। उस फोटो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। उस वायरल फोटो में एक एप्लिकेशन है जिसे पढ़ने के बाद इंटरनेट यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

ऐसा एप्लिकेशन आपने कभी लिखा है?

वायरल हो रहे फोटो में एक एप्लिकेशन है जो स्कूल से छुट्टी लेने के लिए लिखा गया है। अब आप सभी को अपने समय के एप्लिकेशन का ध्यान तो आ ही गया होगा। मगर यह वाला काफी अलग है। इसमें बच्चे ने लिखा है, 'डियर मैडम, मैं नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा, थैंक यू। आऊंगा ही नहीं मैं। राकेश।' इसके बाद उसने नीचे तारीख भी लिखी है। सोशल मीडिया पर यह मजेदार एप्लिकेशन काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के लिए लिखा यह पत्र काफी मजेदार है जिसे पढ़ने के बाद लोगों ने खूब मजे लिए हैं।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर rolex_0064 नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक 7 लाख 79 हजार से अधिक लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है। पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सीधी बात नो बकवास। दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छी हैंडराइटिंग के लिए अधिक मार्क्स। तीसरे यूजर ने लिखा- प्रिंसिपल अभी भी सदमे में है। चौथे यूजर ने लिखा- लेजेंड्स कह रहे हैं कि राकेश अभी भी अब्सेंट है। वहीं राकेश नाम के एक यूजर ने लिखा- ये मैंने कब लिखा?

ये भी पढ़ें-

Independence Day: विदेशियों के सामने बच्ची ने किया कमाल का डांस, Video जीत लेगा आपका दिल

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर महिला ने दिखाया अपना टैलेंट, Video देख लोगों ने की तारीफ