A
Hindi News वायरल न्‍यूज Scorpio Vs Swaraj ट्रैक्टर, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जोरदार टक्कर का यह Video, देखें किसकी हुई जीत

Scorpio Vs Swaraj ट्रैक्टर, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जोरदार टक्कर का यह Video, देखें किसकी हुई जीत

आनंद महिंद्रा अपने एक्स हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो की लड़ाई को देखा जा सकता है। इस टक्कर को लेकर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ट्रैक्टर और स्कॉर्पियों में हुई टक्कर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रैक्टर और स्कॉर्पियों में हुई टक्कर

जहां भी लड़ाई होती है, लोग तमाशा देखने जरूर पहुंच जाते हैं। ताकत की नुमाइश देखने के लिए लोगों की भीड़ जितनी जल्दी लगती है, उतनी जल्दी किसी भी चीज के लिए नहीं लगती। आज कल के जमाने में तो लड़ाई देखने वाले तो आते ही हैं। साथ में कई अन्य लोग उस तमाशे का वीडियो बनाने भी आ जाते हैं और वीडियो बनाकर उसे वायरल कर देते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे आनंद महिंद्रा ने भी सोशल साइट X के जरिए अपने अकाउंट से शेयर किया है और साथ में बहुत ही दिलचस्प बात लिखी है।

Scorpio Vs Swaraj Tractor

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो गाड़ी के बीच रस्सी से खींचतान होते देखा जा सकता है। देखने से यह एक प्रतियोगिता की तरह लग रहा है। जहां स्वराज 855 ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो के बीच रस्सी से खींचातानी चल रही है। वीडियो के शुरुआत में ऐसा लगता है कि शायद ट्रैक्टर इस प्रतियोगिता में भारी पड़ने वाला है। पहले तो ट्रैक्टर स्कॉर्पियो को अपनी तरफ खिंचते दिखता है। वहीं अगले ही पल कहानी पूरी तरह से पलट जाती है। वीडियो के अंत तक ट्रैक्टर को स्कॉर्पियो खींचते हुए दिखने लगती है। इस खींचतान वाले प्रतियोगिता में आखिरकार स्कॉर्पियो बाजी मार लेती है और ट्रैक्टर कमजोर साबित पड़ती है। 

वीडियो पर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, "मुझे ऐसी प्रतियोगिताएं पसंद हैं, जहां हमारा ब्रांड जीतता है। किसी भी तरह से। इस इंटरेस्टिंग वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स कमेंट सेक्शन में जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 32 लाख लोगों ने देखा और 62 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - महिंद्रा की स्कॉर्पियो के सामने कोई नहीं टिक सकता। दूसरे ने लिखा - ऑटोमोबाइल्स सेक्टर में महिंद्रा के सामने कोई नहीं। तीसरे ने लिखा - सर जीत किसी की भी हो जीतेंगे आप ही।

ये भी पढ़ें:

इस ट्रिक से शरीर को अलग-अलग कर देते हैं जादूगर, Video में देखें टुकड़े-टुकड़े कर देने वाले जादू का रहस्य

प्रेग्नेंट पत्नी को हुआ लेबर पेन, हॉस्पिटल पहुंचने के लिए शख्स ने दिखाई ऐसी फुर्ती कि बीवी को ले जाना ही भूल गया