A
Hindi News वायरल न्‍यूज सिंगापुर एयरपोर्ट पर लगे स्लाइडर का Video शेयर कर महिंद्रा ने दी जीवन की सबसे बड़ी सीख, गांठ बांध कर रख लें इस बात को

सिंगापुर एयरपोर्ट पर लगे स्लाइडर का Video शेयर कर महिंद्रा ने दी जीवन की सबसे बड़ी सीख, गांठ बांध कर रख लें इस बात को

आनंद महिंद्रा ने सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर किया है और लोगों को नई ऊर्जा और आनंद के साथ सप्ताह की शुरुआत करने के लिए मोटिवेट किया है।

सिंगापुर एयरपोर्ट पर लगे स्लाइडर की तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सिंगापुर एयरपोर्ट पर लगे स्लाइडर की तस्वीर

सोशल मीडिया पर अपने मोटिवेशनल पोस्ट के लिए मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर अपने फॉलोअर्स को मंडे मोटिवेशन देने का काम किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लोगों को उदासी से निपटने के लिए एक दिलचस्प बात बताई है। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने इस पोस्ट में सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें यात्रियों को बोर्डिंग गेट तक स्लाइड से जाने का शानदार विकल्प दिया गया है। अपने इस पोस्ट में महिंद्रा ने वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को नए सप्ताह की चुनौतियों को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया है। साथ ही ऊर्जा और मस्ती के साथ नए हफ्ते की शुरुआत करने का एक अलग नजरिया दिखाया है।

महिंद्रा ने अपने पोस्ट में क्या लिखा

महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में कहा, "जाहिर है, सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट पर आप स्लाइड लेकर अपने गेट तक जा सकते हैं। सोमवार की सुबह और नए सप्ताह को देखने का यही तरीका है। अनिश्चितता को मात देकर सीधे उसमें स्लाइड करें। सिंगापुर का चांगी एयरपोर्ट आपको स्लाइड लेकर अपने बोर्डिंग गेट तक जाने की सुविधा देता है।" महिंद्रा के इस संदेश से सोशल मीडिया यूजर्स पूरी तरह से सहमत दिखे और उन्होंने आनंद महिंद्रा को कमेंट कर मार्गदर्शन देने के लिए उनका शुक्रिया किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "अनिश्चितता जीवन का अभिन्न अंग है। इसे स्वीकार करना चाहिए," जबकि दूसरे ने कहा, "अप्रत्याशित को स्वीकार करने से दिनचर्या भी अधिक सुखद हो सकती है।" आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन लोगों के पॉजिटिव कमेंट्स से भरे हुए हैं। 

12 मीटर ऊंचे स्लाइडर का वीडियो हुआ वायरल

चांगी एयरपोर्ट अपने नए तकनीकों के लिए पूरी दुनिया में विख्यात है। इस एयरपोर्ट पर टर्मिनल 3 में स्थापित की गई स्लाइड बिना किसी फालतू के झोल के लोगों को सीधे बाहर का रास्ता दिखाती है। स्लाइड@T3 के नाम से जाने जानी वाली, स्लाइड सिंगापुर की सबसे ऊंची इनडोर स्लाइड है। जो 12 मीटर ऊंची है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट पर लगे स्लाइडर में एक शख्स स्लाइड के जरिए अंदर जाता है और वह फिसलते हुए सीधे एयरपोर्ट के Exit Gate पर जा पहुंचता है। इसमें लोगों को काफी सुविधा भी है। बिना किसी झंझट के आप तुरंत ही बाहर निकल सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

"इसे कहते हैं पति की छाती पर चढ़कर तांडव करना", महिला ने अनोखे तरीके से चांद देख खोला करवा चौथ का व्रत

अपने बाबू की लंबी उम्र के लिए बिन ब्याही लड़की ने रखा करवा चौथ का व्रत, Video में दिखाया कैसे गुजरा उसका दिन